बस्तर

IED Blast in Sukma: योगी सरकार ने दो शहीद जवानों के परिजनों को 50-50 लाख रुपये का चेक सौंपा. सुकमा में नक्सलियों ने ट्रक को निशाना बनाया था.

IED Blast in Sukma: वही अब उत्तर प्रदेश की सरकार ने शहीदों के शहादत को नमन करते हुए उनके परिजनों को 50-50 लाख रुपये का चेक सौंपा है...सुकमा...

बस्तर,IED Blast in Sukma: संभाग के सुकमा जिले में रविवार को नक्सलियों ने एक ट्रक को इम्प्रोवाइज्ड एक्सप्लोसिव डिवाइस (IED) से उड़ा दिया, जिसमें केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल के दो जवान शहीद हो गए. यह विस्फोट राजधानी रायपुर से 400 किमी दूर सिलगेर और टेकलगुडेम शिविरों के बीच तिम्मापुरम गांव के पास दोपहर 3 बजे के आसपास हुआ। (IED Blast in Sukma) शहीद जवानों के नाम विष्णु आर और शैलेन्द्र थे जो उत्तर प्रदेश के रहने वाले थे। जिला मुख्यालय पर सम्मान के बाद दोनों के शवों को उनके गृहग्राम उत्तर प्रदेश भेज दिया गया.

IED Blast in Sukma अब उत्तर प्रदेश सरकार ने शहीदों की शहादत को नमन करते हुए

उनके परिजनों को 50-50 लाख रुपये का चेक सौंपा है. (IED Blast in Sukma) उत्तर प्रदेश की योगी सरकार ने परिजनों को सांत्वना दी है और हर परिस्थिति में उनके साथ रहने और हर संभव मदद करने का आश्वासन दिया है.

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).

Related Articles

Back to top button