मध्य प्रदेश

Illegal Liquor In Medical College: रतलाम के सरकारी मेडिकल कॉलेज के कार में मिला लाखो का शराब, पुलिस ने एक आरोपी को किया गिरफ्तार…

Illegal Liquor In Medical College: मेडिकल कॉलेज में छुपाई गई थी अवैध शराब से भरी कार, पुलिस ने एक आरोपी को किया गिरफ्तार...

रतलाम, Illegal Liquor In Medical College: मध्य प्रदेश के रतलाम से बड़ी खबर आई है. यहां के सरकारी मेडिकल कॉलेज (Illegal Liquor In Medical College) में डॉक्टरों की मल्टी पार्किंग से पुलिस ने अवैध शराब से भरी एक कार जब्त की है. पकड़ी गई शराब की कीमत लाखों में बताई जा रही है। पुलिस ने पूरे मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार भी कर लिया है.

 डॉ. लक्ष्मी नारायण पांडे राजकीय मेडिकल कॉलेज में 60 पेटी देशी शराब, (Illegal Liquor In Medical College)

दरअसल, डॉ. लक्ष्मी नारायण पांडे राजकीय मेडिकल कॉलेज परिसर की पार्किंग में शराब से भरी कार मिलने से हड़कंप मच गया. इससे मेडिकल कॉलेज की सुरक्षा व्यवस्था पर भी सवाल खड़ा हो गया है. जानकारी के मुताबिक, गुरुवार देर रात औद्योगिक क्षेत्र पुलिस ने मेडिकल कॉलेज में डॉक्टरों के आवासीय क्षेत्र की पार्किंग से अवैध शराब से भरी कार जब्त की.

जब्त कार की जब तलाशी ली गयी तो उसमें 60 पेटी देशी शराब, 07 पेटी पावर कंपनी की टीन बियर, 02 पेटी हंटर कंपनी की टीन बियर बरामद हुई. पुलिस ने कार और शराब जब्त कर ली है। प्राप्त जानकारी के अनुसार कार सेजावता निवासी लक्ष्मीनारायण टांक के पुत्र बसंतीलाल की है।

बसंतीलाल को 3 दिन पहले शराब बेचने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था. इसके बाद से पुलिस मामले की जांच कर रही है, इसी दौरान पुलिसकर्मियों ने मेडिकल कॉलेज परिसर की पार्किंग में खड़ी कार को पहचान लिया. बताया जा रहा है कि बसंतीलाल का 27 वर्षीय बेटा प्रिंस टांक भी वहां संदिग्ध हालत में घूमता मिला। जिसके चलते शराब से भरी कार को जब्त कर लिया गया और आरोपी प्रिंस को भी गिरफ्तार कर लिया गया.

पुलिस से पूछताछ में आरोपी ने बताया कि शराब उसके घर में रखी हुई थी. पकड़े जाने के डर से उसने शराब को कार में लादकर मेडिकल कॉलेज की पार्किंग में खड़ा कर दिया और ढक्कन से ढक दिया. आरोपी प्रिंस टांक के खिलाफ आबकारी अधिनियम की धारा 34 के तहत मामला दर्ज किया गया है.

Related Articles

Back to top button