क्रिकेटमुख्य समाचार
Trending

IND vs ENG Semi Final 2: सेमीफाइनल-2 में मंडराया बारिश का खतरा, टीम इंडिया का फाइनल लगभग तय!…

IND vs ENG Semi Final 2: भारत और इंग्लैंड के बीच दूसरा सेमीफाइनल मैच गुयाना स्टेडियम में खेला जाएगा. इस मैच पर भारी बारिश का खतरा मंडरा रहा है. अगर बारिश के कारण मैच रद्द हुआ तो टीम इंडिया फाइनल में पहुंच जाएगी.

स्पोर्ट्स, IND vs ENG Semi Final 2: साउथ अफ्रीका और अफगानिस्तान के बीच खेले गए पहले सेमीफाइनल के बाद अब करोड़ों फैंस की नजरें भारत और इंग्लैंड के बीच होने वाले दूसरे सेमीफाइनल पर टिकी हैं. पहले सेमीफाइनल में दक्षिण अफ्रीका ने अफगानिस्तान को हराकर फाइनल में अपनी जगह पक्की कर ली है. अब टीम इंडिया (IND vs ENG Semi Final 2) को रात 8 बजे (भारतीय समयानुसार) गुयाना के स्टेडियम में आमने-सामने होना है. इस मैच पर बारिश का साया भी मंडरा रहा है. अब गुयाना के मौसम को लेकर एक बड़ा अपडेट सामने आया है. जिससे इंग्लैंड टीम की टेंशन थोड़ी बढ़ने लगी है.

मैच के दौरान 90 फीसदी बारिश आशंका (IND vs ENG Semi Final 2)

भारत और इंग्लैंड के बीच दूसरा सेमीफाइनल गुयाना में खेला जाएगा. इस मैच पर बारिश का साया मंडरा रहा है. अब ताजा अपडेट आया है जिसके मुताबिक मैच के दौरान बारिश होने की 90 फीसदी संभावना है. अगर मैच के दौरान बारिश होती है और मैच रद्द होता है तो टीम इंडिया सीधे फाइनल में पहुंच जाएगी. इसकी बड़ी वजह ग्रुप-1 में टीम इंडिया का टॉप पर रहना है.

सेमीफाइनल मुकाबले के लिए नियमों में थोड़ा बदलाव किया गया है. अगर मैच की दूसरी पारी के दौरान बारिश होती है और मैच का नतीजा डीएलएस पद्धति से तय होता है, तो आपको बता दें कि इस मैच में डीएलएस का इस्तेमाल 10 ओवर के बाद ही किया जाएगा। बारिश से टीम इंडिया को कोई टेंशन नहीं होने वाली है. सेमीफाइनल मुकाबले के लिए कोई रिजर्व डे नहीं रखा गया है. ऐसे में अगर बारिश के कारण मैच रद्द हुआ तो टीम इंडिया बिना खेले ही फाइनल में पहुंच जाएगी.

Related Articles

Back to top button