मध्य प्रदेशमुख्य समाचार
Trending

Indore Half Day lockdown: यहां आधे दिन का लॉकडाउन! कोई भी दुकान नहीं खुलेगी, इसलिए लिया गया बड़ा फैसला

Indore Half Day lockdown: बांग्लादेश में हिंदुओं पर हो रहे अत्याचार के विरोध में आज मध्य प्रदेश के इंदौर शहर में आधे दिन के लिए बाजार बंद करने का ऐलान किया गया है.....

इंदौर,Indore lockdown new: बांग्लादेश में हिंदुओं पर हो रहे अत्याचार के विरोध में आज मध्य प्रदेश के इंदौर शहर में आधे दिन के लिए बाजार बंद करने का ऐलान किया गया है. अहिल्या चेंबर ऑफ कॉमर्स ने आज पूरे शहर में आधे दिन दुकानें बंद रखने का फैसला लिया है. हालांकि, त्योहारों को देखते हुए यह बंदी स्वैच्छिक रखी गई है.

Indore Half Day lockdown: लेकिन फिर भी शहर के 90 से ज्यादा व्यापारिक संगठनों ने इस आधे दिन के बंद का समर्थन किया

बंद को लेकर अहिल्या चैंबर ऑफ कॉमर्स से जुड़े सभी व्यापारिक संगठन राजवाड़ा पर जुटे और बांग्लादेश के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की. इंदौर में व्यापारिक प्रतिष्ठान बंद रहने के कारण मारोठिया मार्केट, सियागंज मार्केट और राजवाड़ा समेत कई व्यापारिक इलाकों में दुकानें बंद रहीं.आपको बता दें कि बांग्लादेश में हिंदुओं पर हो रहे अत्याचार और हमलों के विरोध में तथा दोषियों पर कड़ी कार्रवाई की मांग को लेकर शुक्रवार को संत समाज ने हरकी पैड़ी से आक्रोश रैली निकाली। रैली निकालने से पूर्व उन्होंने हरकी पैड़ी पर गंगा पूजन कर मां गंगा से हिंदुओं की रक्षा की प्रार्थना की और आशीर्वाद लिया।

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).

Related Articles

Back to top button