कोरबामुख्य समाचार
Trending

Insects Found In Wine Bottle: देसी शराब की बोतल में मिले कीड़े, शराबियों ने मचाया हंगामा, जानिए पूरी खबर…

Insects Found In Wine Bottle: छत्तीसगढ़ के कोरबा जिले में शराब की बोतलों में कीड़े मिलने का मामला सामने आया है. एक के अलावा और भी बोतलों में मिले कीड़े, शराबियो ने जमकर किया हंगामा

कोरबा, Insects Found In Wine Bottle: छत्तीसगढ़ के कोरबा जिले में शराब की बोतलों में कीड़े मिलने का मामला सामने आया है. शराबियों ने जब रामपुर देसी शराब की दुकान से शराब खरीदी तो उन्हें बोतल के अंदर कीड़े (Insects Found In Wine Bottle) दिखे. ऐसा एक नहीं बल्कि कई बोतलों में देखने को मिला. जिसके बाद शराबियों ने शराब दुकान के बाहर हंगामा करना शुरू कर दिया. उनका कहना है कि कीड़ों के साथ-साथ मिलावटी शराब भी बेची जा रही है.

स्थानीय शराब दुकान के मैनेजर से की शिकायत (Insects Found In Wine Bottle)

अमरिया पारा निवासी रामेश्वर कुमार ने बताया कि वह बालको में काम करने जा रहा था। इस दौरान उन्होंने रामपुर में एक देशी शराब की दुकान से शराब खरीदी. शराब खरीदने के बाद कुछ दूरी पर उसे बोतल के अंदर कीड़ा दिखा। यह देखकर वह हैरान रह गए और इसकी शिकायत स्थानीय शराब दुकान के मैनेजर से की. शराब प्रेमियों ने बताया कि जब उन्होंने सेल्समैन को कीड़ा और बोतल का ढक्कन खुला होने की जानकारी दी तो उसने कहा कि हम कुछ नहीं कर सकते. सरकार इसे पैक करके हमारे पास भेजती है, जिसे हम बेचते हैं।

एक अन्य शराब प्रेमी ने देसी शराब की दुकान के परिसर में बड़ी संख्या में पड़े ढक्कन दिखाते हुए कहा कि ये ढक्कन तो बोतल पर ही रखे हुए हैं. इसकी सील टूटी हुई है. इससे हमारा संदेह पुख्ता हो जाता है कि हम सभी को मिलावटी शराब मिलती है। शराब में कीड़े और मिलावट का यह पहला मामला नहीं है। इससे पहले भी हरदी बाजार, अमरेली समेत कई देसी और अंग्रेजी शराब दुकानों में शराब चोरी के मामले सामने आ चुके हैं। जिसे लेकर संबंधित विभाग ने कार्रवाई भी की.

Related Articles

Back to top button