बिज़नेसमुख्य समाचार
Trending

iPhone 15 Pro Max: Amazon का सबसे बड़ा डिस्काउंट ऑफर

Apple iPhone 15 Pro Max आपको अमेज़न पर 1,48,900 रुपये की कीमत पर आसानी से मिल जाएगा यानी स्मार्टफोन पर 11,000 रुपये के फ्लैट डिस्काउंट के साथ यह आपको आसानी से मिल जाएगा।

बिज़नेस:  Apple के फ्लैगशिप फोन यानी iPhone 15 Pro Max पर इस वक्त शानदार ऑफर मिल रहा है। इस फोन को आप भारी डिस्काउंट पर खरीद सकते हैं। जिसे Amazon आपको खरीदने का ऑफर दे रहा है. कंपनी ने पिछले साल इस हैंडसेट के 256GB स्टोरेज वेरिएंट को 1,59,900 रुपये की कीमत पर लॉन्च किया था। जिसे आप Amazon से बेहतरीन ऑफर के साथ खरीद सकते हैं।

अब Apple iPhone 15 Pro Max Price in India अमेज़न पर 1,48,900 रुपये की कीमत पर

यानी Apple iPhone 15 Pro Max Price in India पर 11,000 रुपये के फ्लैट डिस्काउंट के साथ यह आपको आसानी से मिल जाएगा। इतना ही नहीं कंपनी इस पर बैंक डिस्काउंट भी दे रही है। आईफोन 15 प्रो मैक्स पर चुनिंदा बैंकों के क्रेडिट कार्ड पर 3000 रुपये की छूट मिल रही है। इससे आप स्मार्टफोन को 1,45,900 रुपये में खरीद सकते हैं। कंपनी अतिरिक्त लाभ भी दे रही है। है।

बता दें कि किसी भी फोन की एक्सचेंज वैल्यू उसकी कंडीशन पर निर्भर करती है

चाहें तो आप फोन को नो-कॉस्ट EMI पर भी खरीद सकते हैं। वहीं iPhone 15 में 6.7-inch का Super Retina XDR डिस्प्ले मिलता है, जो 120Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट करता है. इसमें 48MP के मेन लेंस वाला कैमरा सेटअप मिलता है। स्मार्टफोन A17 PRO प्रोसेसर के साथ आता है। कंपनी की मानें तो स्मार्टफोन में 29 घंटे का वीडियो प्ले बैक टाइम मिलता है।

You May Also Be Interested in Other Topics-
1. PM Suraksha Bima Yojana
2. Tips on Car Maintenance
3. Ayushman Bharat Yojana Card

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).

Related Articles

Back to top button