मध्य प्रदेश

IPL Satta King Arrested: शहर के कई इलाकों में चल रहा था कम समय में मोटी कमाई का खेल, 20 लाख रुपये कैश समेत 6 लोग पुलिस के हत्थे चढ़े

IPL Satta King Arrested: इन दिनों पूरे देश में आईपीएल2024 का उत्साह सिर चढ़कर बोल रहा है। अगर आप किसी से पूछेंगे कि भारत में क्या चल रहा है तो वह तुरंत कहेगा कि आईपीएल चल रहा है

टीकमगढ़, IPL Satta King Arrested: इन दिनों पूरे देश में आईपीएल2024 का उत्साह सिर चढ़कर बोल रहा है। अगर आप किसी से पूछेंगे कि भारत में क्या चल रहा है तो वह तुरंत कहेगा कि आईपीएल चल रहा है. इस क्रिकेट महोत्सव के शुरू होते ही सट्टेबाज भी सक्रिय हो गए हैं और कम समय में मोटी रकम कमाने में लगे हैं. लेकिन दूसरी ओर सट्टेबाजों के खिलाफ पुलिस की कार्रवाई भी जारी है. इस सिलसिले में पुलिस ने 6 आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

मिली जानकारी के मुताबिक, मामला टीकमगढ़ का है (IPL Satta King Arrested)

जहां अलग-अलग इलाकों से आईपीएल सट्टेबाजी की शिकायतें मिल रही थीं. लोगों की शिकायत पर संज्ञान लेते हुए पुलिस टीम ने शहर में अलग-अलग जगहों पर छापेमारी कर सटोरियों को गिरफ्तार कर लिया. बताया जा रहा है कि पुलिस की कार्रवाई जारी है और आने वाले दिनों में और भी सट्टेबाजों की गिरफ्तारी हो सकती है.

जिला एसपी ने बताया कि IPL सट्टा खिलाने वाले 6 सटोरियों को गिरफ्तार किया गया है

मामले में खुलासा करते हुए जिला एसपी ने बताया कि IPL सट्टा खिलाने वाले 6 सटोरियों को गिरफ्तार किया गया है। आरोपियों के पास से वाहन, मोबाइल सहित 20 लाख रुपए जब्त किए गए हैं। वहीं, आरोपियों के पास से लाखों रुपए की लिखा पढ़ी भी जब्त की गई है। फिलहाल पुलिस पूछताछ कर रही है और आगे IPL सट्टा खिलाने वालों पर बड़ी कार्रवाई की जा सकती है।

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).

Related Articles

Back to top button