भारतमुख्य समाचार
Trending

Israel Hamas War: बच्चे स्कूल में पढ़ रहे थे, तभी आसमान से बरसने लगी बारूद, 34 लोगों की सांसें थम गईं

Israel Hamas War: बुधवार को मध्य गाजा में संयुक्त राष्ट्र के एक स्कूल और दो घरों पर इजरायली हवाई हमलों में 19 महिलाओं और बच्चों सहित कम से कम 34 लोग मारे गए....

दीर अल-बलाह (गाजा पट्टी), Israel Hamas War: बुधवार को मध्य गाजा में संयुक्त राष्ट्र के एक स्कूल और दो घरों पर इजरायली हवाई हमलों में 19 महिलाओं और बच्चों सहित कम से कम 34 लोग मारे गए। अस्पताल के अधिकारियों ने यह जानकारी दी. इस स्कूल में विस्थापित फ़िलिस्तीनियों ने शरण ली थी। इजराइली सेना ने कहा कि उसने नुसेरात शरणार्थी शिविर स्थित स्कूल के अंदर से हमले की योजना बना रहे हमास के चरमपंथियों को निशाना बनाया।

Israel Hamas War: गाजा में युद्ध अब 11वें महीने में प्रवेश कर गया है, जिसमें हजारों लोग मारे गए हैं

इज़राइल और हमास आतंकवादी समूह के बीच युद्धविराम कराने के अंतर्राष्ट्रीय प्रयास बार-बार बाधित हुए हैं। अस्पताल के अधिकारियों ने कहा कि इजरायली हमलों में 19 महिलाओं और बच्चों सहित कम से कम 34 लोग मारे गए।

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).

Related Articles

Back to top button