मध्य प्रदेश

Jabalpur Road Accident: जबलपुर शहर में दो बाइकों की आमने-सामने भिड़ंत, हादसे में 2 की मौत, तीन की हालत गंभीर…

Jabalpur Road Accident: दो बाइकों की आमने-सामने टक्कर हो गई. इस हादसे में 2 लोगों की मौत हो गई, जबकि तीन अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए. उन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

जबलपुर, Jabalpur Road Accident: मध्य प्रदेश में सड़क हादसे थमने का नाम नहीं ले रहे हैं. हर दिन हादसों में कई लोग अपनी जान गंवा रहे हैं. ताजा मामला जबलपुर शहर (Jabalpur Road Accident) से सामने आया है. जहां दो बाइकों की आमने-सामने टक्कर हो गई. इस हादसे में 2 लोगों की मौत हो गई, जबकि तीन अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए. उन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

दो बाइकों की आमने-सामने टक्कर (Jabalpur Road Accident)

जानकारी के मुताबिक यह पूरी घटना अधारताल थाना क्षेत्र के करोंदा बायपास की है. जहां आज गुरुवार को दो बाइकों की आमने-सामने टक्कर हो गई. टक्कर इतनी भीषण थी कि बाइक सवार 38 वर्षीय दीपक राजपूत और 50 वर्षीय चंद्रभान प्रधान की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। जबकि 3 अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. सड़क खून से लाल हो गयी।

इधर, राहगीरों से सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल को मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया, जहां उसका इलाज चल रहा है. पुलिस ने मृतकों के शव का पंचनामा बनाकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है. बताया जा रहा है कि एक बाइक पर दो और दूसरी बाइक पर तीन लोग सवार थे. फिलहाल पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है।

Related Articles

Back to top button