मध्य प्रदेश

Jabalpur To Mumbai Flight: अब जबलपुर से मुंबई तक का सफर हुआ और भी आसान! इस दिन से शुरू होगी फ्लाइट सेवा

Jabalpur To Mumbai Flight: इंडिगो जबलपुर और मुंबई के बीच नियमित उड़ानें चलाएगी, जिसके लिए स्पाइस जेट 3 महीने में जबलपुर से दिल्ली और मुंबई..

जबलपुर, Jabalpur To Mumbai Flight: यह खबर हवाई यात्रियों के लिए अच्छी खबर साबित हो सकती है।(Jabalpur To Mumbai Flight) दरअसल, जबलपुर से मुंबई तक एक बार फिर हवाई कनेक्टिविटी जुड़ने जा रही है। इंडिगो जबलपुर और मुंबई के बीच नियमित उड़ानें चलाएगी, जिसके लिए स्पाइस जेट 3 महीने में जबलपुर से दिल्ली और मुंबई के लिए उड़ानें शुरू करेगी। इस संबंध में पीडब्ल्यूडी मंत्री राकेश सिंह ने दिल्ली में विमानन कंपनियों के अधिकारियों से मुलाकात की है.

(Jabalpur To Mumbai Flight) इस मामले में केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने

अपने अधिकारिक हैंडल एक्स से इसकी घोषणा की है। उन्होंने एक्स पर लिखा कि, 1 जुलाई से जबलपुर से मुंबई को पुन: जोड़ा जा रहा है। केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने आगे लिखा कि जबलपुर में पर्यटन और व्यापार को नया आयाम मिलेगा। जबलपुर को सभी बड़े शहरों से जोड़ने की हमारी प्राथमिकता है। इस दिशा में लगातार प्रयास किया जा रहा है।आपको बता दें कि लोग 6 जून को उड़ानों के लिए नो फ्लाइंग डे मनाने की तैयारी कर रहे थे. इस मामले में पीडब्ल्यूडी मंत्री राकेश सिंह ने दिल्ली में विमानन कंपनियों के अधिकारियों से मुलाकात की है. यह स्पाइस जेट 3 महीने में जबलपुर से दिल्ली और मुंबई के लिए उड़ान शुरू करेगा। जबलपुर से मुंबई के अलावा बेंगलुरु, अहमदाबाद, पुणे और कोलकाता के लिए उड़ान शुरू करने के लिए इंडिगो, जेट और स्पाइस एयरलाइंस से चर्चा की गई है।

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).

Related Articles

Back to top button