बॉलीवुडमुख्य समाचार
Trending

Jacqueline Fernandez Money Laundering Case: मनी लॉन्ड्रिंग मामले में एक बार फिर ईडी करेगी Jacqueline Fernandez से पूछताछ….

Jacqueline Fernandez Money Laundering Case: बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज पर ईडी का शिकंजा हटने का नाम नहीं ले रहा है. अभिनेत्री को ईडी ने ठग सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में तलब किया है।

एंटरटेनमेंट, Jacqueline Fernandez Money Laundering Case: बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज की मुश्किलें कम नहीं हो रही हैं। वह ठग सुकेश चन्द्रशेखर से बच नहीं पा रही है. ईडी (प्रवर्तन निदेशालय) ने एक बार फिर उन्हें समन भेजा है. दरअसल, जैकलीन को सुकेश चंद्रशेखर द्वारा चलाए गए कथित जबरन वसूली रैकेट से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग (Jacqueline Fernandez Money Laundering Case) मामले के तहत समन किया गया है।

आपको बता दें कि फिलहाल सुकेश चन्द्रशेखर तिहाड़ जेल में बंद हैं. उन्होंने जैकलीन को बेहद महंगे तोहफे और लग्जरी कारें गिफ्ट की थीं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ईडी से जुड़े एक सूत्र ने बताया है कि जांच एजेंसी को मनी लॉन्ड्रिंग मामले में कुछ नए सबूत मिले हैं, जिनकी पुष्टि के लिए एक्ट्रेस को दोबारा समन भेजा गया है।

ईडी ने क्यों किया एक्ट्रेस को तलब? (Jacqueline Fernandez Money Laundering Case) 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े 200 करोड़ रुपये के मामले में जांच में शामिल होने के लिए ईडी बुधवार को मुंबई पहुंच गई है. इस बीच ईडी ने एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज को आज बुधवार सुबह 11 बजे ईडी दफ्तर में पेश होने के लिए बुलाया है. ईडी से जुड़े सूत्रों का कहना है कि जांच एजेंसी को मनी लॉन्ड्रिंग मामले में कुछ नए सबूत मिले हैं. इनकी जांच के लिए ईडी ने जैकलीन फर्नांडीज को बुलाया है, ताकि इन सबूतों की पुष्टि की जा सके।

इसके पहले भी ईडी कर चुकी है पूछताछ

आपको बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज को ईडी ने समन भेजा है. इससे पहले भी उन्हें कई बार ईडी की पूछताछ का हिस्सा बनना पड़ा है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक्ट्रेस के खिलाफ मनी लॉन्ड्रिंग मामले के तहत पहले ही चार्जशीट दाखिल की जा चुकी है. इतना ही नहीं जांच के दौरान जांच एजेंसी ने उनकी चल संपत्ति (फिक्स्ड डिपॉजिट) भी जब्त कर ली है. ईडी का कहना है कि जैकलीन को सुकेश चंद्रशेखर द्वारा चलाए जा रहे मनी लॉन्ड्रिंग के बारे में पहले से ही जानकारी थी. इसके साथ ही वह जबरन वसूली रैकेट के बारे में भी जानती थी।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज के बारे में यह भी कहा गया है कि उन्होंने सुकेश चंद्रशेखर से कई महंगे तोहफे और लग्जरी कारें ली थीं। आरोप है कि वे उपहार अपराध की कमाई से खरीदे गए थे। ईडी से जुड़े एक सूत्र ने बताया था कि ईडी की पूछताछ के दौरान जैकलीन ने सुकेश से महंगे गिफ्ट लेने से इनकार कर दिया था. उन्होंने खुद को पीड़िता बताया था. वहीं, ईडी ने कहा कि अभिनेत्री अपने बयान की पुष्टि के लिए सबूत देने में विफल रहीं।

Related Articles

Back to top button