जगदलपुर

Jagdalpur Crime News: ईसाई समुदाय के पदाधिकारियों का आरोप है कि दूसरे धर्म में धर्म परिवर्तन करने से नाराज परिवार के सदस्यों ने युवक की हत्या कर दी

Jagdalpur Crime News: ईसाई समाज के पदाधिकारियों का आरोप है कि मृतक ने ईसाई धर्म अपना लिया था. इससे उसके परिजन नाराज थे. इसी के चलते कोसा..

जगदलपुर, Jagdalpur Crime News: 4 मई को दरभा थाना क्षेत्र के पखनार चौकी अंतर्गत कपानार गांव में एक चाचा ने अपने भतीजे की हत्या कर दी थी. ग्रामीण की हत्या के इस मामले में अब नया मोड़ आ गया है. आज ईसाई समुदाय के पदाधिकारियों ने आरोप लगाया है कि कोसा कवासी की हत्या इसलिए की गई क्योंकि उसने एक विशेष धर्म अपनाया था |

(Jagdalpur Crime News) ईसाई समाज के पदाधिकारियों का आरोप है कि मृतक ने ईसाई धर्म अपना लिया था

आपको बता दें कि हत्या के इस मामले में पुलिस अधिकारियों का कहना था कि यह हत्या पुश्तैनी जमीन के विवाद के चलते की गई है. लेकिन अब ईसाई समाज के पदाधिकारियों का आरोप है कि मृतक ने ईसाई धर्म अपना लिया था. इससे उसके परिजन नाराज थे. इसी के चलते कोसा कवासी की हत्या कर दी गई.वहीं ईसाई समाज के पदाधिकारियों का आरोप है कि हत्या में परिजनों के अलावा स्थानीय ग्रामीण भी शामिल थे। ईसाई समाज के पदाधिकारियों ने दोषियों पर कार्रवाई की मांग करते हुए मृतक के परिजनों के साथ बस्तर एसपी को ज्ञापन भी सौंपा है। गौरतलब है कि इस मामले में पुलिस ने हत्या के आरोप में पहले ही दो लोगों का गिरफ्तार कर लिया था। लेकिन ईसाई समाज के इस खुलासे के बाद यह देखना होगा कि पुलिस आगे क्या कदम उठाती है।

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).

Related Articles

Back to top button