जगदलपुर

Jagdalpur Naxal News: नक्सलियों को गुपचुप तरीके से सामान सप्लाई करने का आरोपी गिरफ्तार, पुलिस ने बरामद की कई संदिग्ध सामग्रियां

Jagdalpur Naxal News: दोरनापाल थाना क्षेत्र के देवारपल्ली जंगल के पास से पुलिस ने नक्सलियों को सामान सप्लाई करने के आरोपी एक युवक को गिरफ्तार..

जगदलपुर,Jagdalpur Naxal News: दोरनापाल थाना क्षेत्र के देवारपल्ली जंगल के पास से पुलिस ने नक्सलियों को सामान सप्लाई करने के आरोपी एक युवक को गिरफ्तार किया है. पुलिस के मुताबिक गिरफ्तार युवक बीजापुर जिले के पामेड़ थाना क्षेत्र के बोमेड़ निवासी 23 वर्षीय कृष्ण कुमार कदमी पिता हिड़मा है.पुलिस ने आरोपियों के पास से एक प्लास्टिक बोरी में दो बंडल बिजली तार, पांच इलेक्ट्रिक डेटोनेटर, पांच मीटर कार्डेक्स तार, 20 जिलेटिन रॉड, पॉलीबियन, न्यूरोबियन इंजेक्शन और अन्य दवाएं, नक्सली साहित्य और बैनर-पोस्टर बरामद किया है.

(Jagdalpur Naxal News) नक्सलियों को सामान सप्लाई करने के आरोपी एक युवक को गिरफ्तार किया है

दोरनापाल थाना क्षेत्र के देवारपल्ली जंगल के पास से पुलिस ने नक्सलियों को सामान सप्लाई करने के आरोपी एक युवक को गिरफ्तार किया है. आरोपियों के पास से इलेक्ट्रिक वायर, इलेक्ट्रिक डेटोनेटर, कार्डेक्स वायर, जिलेटिन रॉड, पॉलीबियन, न्यूरोबियन इंजेक्शन और अन्य दवाएं और नक्सली साहित्य और बैनर-पोस्टर मिले।

पुलिस के अनुसार पकड़े गए युवक के पास मिले सामान का कोई वैध दस्तावेज प्रस्तुत ना करने दस्तावेज प्रस्तुत ना करने तथा कड़ाई से पूछने पर उसने नक्सलियों के लिए कमीशन के आधार पर शहरी सप्लायर का काम करना स्वीकार किया है। उसने बताया कि वह प्रतिबंधित नक्सल संगठन के बड़े कमांडरों के बताए अनुसार दोरनापाल के मरघट के पास जंगल में एक निश्चित स्थान पर एक व्यक्ति आकर नक्सलियों के सामान की सूची उसे देता था, जिस पर वह सामान लाकर तय स्थान पर छोड़ देता था।उसने बताया कि उस व्यक्ति को पह सिर्फ चेहरे से पहचानता है, पर नाम-पता की जानकारी उसे नहीं है। उक्त कृत्य विधि विरूद्ध पाये जाने पर आराेपित के विरूद्ध थाना दोरनापाल में विस्फोटक पदार्थ अधिनियम के तहत प्रकरण पंजीबद्ध कर विवेचना में लेकर अग्रिम वैधानिक कार्यवाही करते हुए विधिवत न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत किया गया है।

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).

Related Articles

Back to top button