दिल्ली

Jammu Bus Accident: 150 फीट गहरी खाई में गिरी बस, 16 लोगों की मौत की खबर, 28 से ज्यादा घायल

Jammu Bus Accident: जम्मू-कश्मीर में गुरुवार को बड़ा हादसा हो गया. यहां तीर्थयात्रियों से भरी एक बस सड़क से फिसलकर खाई में गिर गई. इस हादसे..

नई दिल्ली,Jammu Bus Accident: जम्मू-कश्मीर में गुरुवार को बड़ा हादसा हो गया. (Jammu Bus Accident) यहां तीर्थयात्रियों से भरी एक बस सड़क से फिसलकर खाई में गिर गई. इस हादसे में 16 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. मरने वालों की संख्या और बढ़ सकती है. 28 से ज्यादा लोग घायल हो गए हैं. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घायलों को बचाया और अस्पताल में भर्ती कराया।

(Jammu Bus Accident)  यह बस अखनूर के चुंगी मढ़ इलाके में सड़क किनारे गहरी खाई में गिर गई है

बस के अंदर कई श्रद्धालु थे. बस में सवार सभी श्रद्धालु हरियाणा के कुरूक्षेत्र के रहने वाले बताए जा रहे हैं और शिव खोरी दर्शन के लिए जा रहे थे। जब बस अखनूर के चुंगी मढ़ इलाके में तंगली मोड़ से गुजर रही थी तो बस 150 फीट नीचे खाई में गिर गई.बस के खाई में गिरने के बाद तुरंत स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे और पुलिस को जानकारी दी। इसके बाद पुलिस और स्थानीय लोगों ने रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया जिसके बाद लोगों को मुश्किल से बस के अंदर से निकाला गया और हॉस्पिटल भेजा गया है। हॉस्पिटल के अंदर घायलों के इलाज की व्यवस्था की गई है।

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).

Related Articles

Back to top button