जम्मू-कश्मीरमुख्य समाचार
Trending

Jammu Kashmir Terrorist Attack: जम्मू कश्मीर के रियासी जिले में रविवार को श्रद्धालुओं से भरी बस पर आतंकी हमला, 10 श्रद्धालुओं की मौत….

Jammu Kashmir Terrorist Attack: जम्मू-कश्मीर के रियासी जिले में रविवार को आतंकियों ने तीर्थयात्रियों से भरी बस पर हमला कर दिया. आतंकियों की फायरिंग से बस खाई में गिर गई,

जम्मू कश्मीर में आतंकी हमला, Jammu Kashmir Terrorist Attack: जम्मू-कश्मीर के रियासी जिले में रविवार को आतंकियों ने तीर्थयात्रियों से भरी बस पर हमला कर दिया. आतंकियों की फायरिंग से बस खाई में गिर गई, जिसमें 10 तीर्थयात्रियों की मौत हो गई, जबकि 30 से ज्यादा लोग घायल हो गए. जम्मू कश्मीर में Terrorist Attack की सूचना पर पहुंचे सुरक्षा बलों ने पूरे इलाके की घेराबंदी कर तलाशी अभियान तेज कर दिया है. इस बीच आतंकी हमले से ठीक पहले का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है.

Terrorist Attack in Jammu Kashmir रियासी जिले में शिवखोड़ी भोले बाबा के दर्शन करने के बाद श्रद्धालुओं से भरी बस कटरा की ओर जा रही थी. पौनी-रांसू के बीच चंडी मोड़ स्थित दरगाह के पास आतंकियों ने जायरीनों से भरी बस पर अंधाधुंध फायरिंग कर दी. Jammu Kashmir Terrorist Attack में गोली लगने से ड्राइवर ने बस से नियंत्रण खो दिया और गाड़ी खाई में जा गिरी. पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से लोगों को बसों से बाहर निकाला और अस्पताल में भर्ती कराया. पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

करीब 20 मिनट तक हुई फायरिंग (Jammu Kashmir Terrorist Attack)

बताया जा रहा है कि जम्मू कश्मीर Terrorist Attack में बस पर करीब 20 मिनट तक फायरिंग हुई. एक आतंकी ने सामने से फायरिंग की और बाकी इधर-उधर से फायरिंग कर रहे थे. सूत्र बता रहे हैं कि 2-3 आतंकियों ने तीर्थयात्रियों की बस पर हमला किया. रियासी की एसएसपी मोहिता शर्मा का कहना है कि प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, वहां 2-3 आतंकी थे. इलाके में आतंकियों की तलाश के लिए सुरक्षा बलों की 5 टीमें तैनात की गई हैं.

जम्मू कश्मीर में आतंकी हमला

जम्मू कश्मीर में आतंकी हमला: मौके पर एफएसएल (फॉरेंसिक साइंस लेबोरेटरी) की टीम भी पहुंची, जहां वह मामले की जांच कर रही है. भारतीय सेना ने मोर्चा संभाल लिया है और पूरे जंगल में सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है. वन क्षेत्र की तलाशी के लिए ड्रोन का भी इस्तेमाल किया जा रहा है.

You May Also Be Interested in Other Topics-
1. Human Trafficking in Rajnandgaon
2. Revanna Sex Scandal
3. Mahalaxmi Nari Nyaay Yojana

Related Articles

Back to top button