जम्मू-कश्मीरमुख्य समाचार
Trending

Jammu Terrorist Attack: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एनएसए और अन्य अधिकारियों के साथ जम्मू-कश्मीर में आतंकी हमले पर की रिव्यू मीटिंग…

Jammu Terrorist Attack: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एनएसए और अन्य अधिकारियों के साथ जम्मू-कश्मीर के हालात की समीक्षा की. पीएम मोदी को सुरक्षा स्थिति की जानकारी दी गई.

जम्मू-कश्मीर, Jammu Terrorist Attack: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एनएसए और अन्य अधिकारियों के साथ जम्मू-कश्मीर के हालात की समीक्षा की. पीएम मोदी को सुरक्षा स्थिति की जानकारी दी गई. उन्हें आतंकवाद विरोधी प्रयासों (Jammu Terrorist Attack) से भी अवगत कराया गया। उन्होंने गृह मंत्री अमित शाह और जम्मू-कश्मीर के एलजी मनोज सिन्हा से भी बात की.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से बात की है. उन्होंने सुरक्षा बलों की तैनाती और आतंकवाद विरोधी अभियानों पर चर्चा की. केंद्र सरकार के सूत्रों ने गुरुवार को समाचार एजेंसी एएनआई को यह जानकारी दी. बातचीत हाल ही में जम्मू में हुए आतंकी हमलों को लेकर थी. पीएम मोदी ने जम्मू-कश्मीर के एलजी मनोज सिन्हा से भी चर्चा की. इस दौरान उन्हें केंद्र शासित प्रदेश में मौजूदा सुरक्षा स्थिति पर स्थानीय प्रशासन द्वारा किए जा रहे प्रयासों के बारे में जानकारी दी गई.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अध्यक्षता में हुई बैठक में चर्चा (Jammu Terrorist Attack)

एएनआई के मुताबिक, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अध्यक्षता में हुई बैठक में जम्मू-कश्मीर के मौजूदा सुरक्षा हालात पर चर्चा हुई. पीएम मोदी ने एनएसए और अन्य अधिकारियों के साथ जम्मू-कश्मीर के हालात की समीक्षा की. उन्हें केंद्र शासित प्रदेश में सुरक्षा स्थिति के बारे में जानकारी दी गई। उन्हें आतंकवाद विरोधी प्रयासों से भी अवगत कराया गया।

पिछले चार दिनों में आतंकियों ने रियासी, कठुआ और डोडा जिलों में हमले किए. जिसमें नौ तीर्थयात्रियों और एक सीआरपीएफ जवान की जान चली गई. जबकि सात सुरक्षाकर्मी समेत कई घायल हो गए. हाल ही में हुए आतंकी हमलों के बाद जम्मू-कश्मीर के विभिन्न जिलों के जंगलों में सुरक्षा बलों द्वारा सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है.

Related Articles

Back to top button