जांजगीर – चांपामुख्य समाचार
Trending

Janjgir Champa Crime News: गोबर गैस टंकी में मिला किशोरी का शव, आत्महत्या या हादसा, पुलिस कर रही जांच…

Janjgir Champa Crime News: बच्ची कल दोपहर से घर पर नहीं थी. जब वे घर की तलाशी ले रहे थे तो घर के पीछे गए तो गोबर गैस टंकी के पास बच्ची की चप्पलें पड़ी मिलीं। इसकी सूचना पुलिस को दी गयी. टैंक खाली होने पर बच्ची का शव मिला।

जांजगीर चांपा, Janjgir Champa Crime News: जांजगीर चांपा जिले के बरगवा में 17 वर्षीय लड़की अंजनी यादव का शव घर के पीछे गोबर गैस टंकी में मिला। टंकी के पास चप्पल मिलने पर परिवार ने पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को टैंक से बाहर निकालकर पोस्टमॉर्टम के लिए अस्पताल भेजा। घटना अकलतरा थाना क्षेत्र की है.

अंजनी यादव कल दोपहर 12 बजे से घर पर नहीं थे (Janjgir Champa Crime News)

जानकारी के मुताबिक अंजनी यादव कल दोपहर 12 बजे से घर पर नहीं थे. परिजनों ने आसपास तलाश की लेकिन वह नहीं मिली। इस दौरान जब वे घर के पीछे गए तो उन्हें गोबर गैस टंकी के पास बच्ची की चप्पलें पड़ी मिलीं. किसी अनहोनी की आशंका पर अकलतरा थाने को सूचना दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने टैंक खाली कराया तो उसमें बच्ची का शव मिला, जिसे बाहर निकाला गया। पुलिस इसकी जांच कर रही है कि यह आत्महत्या है या हादसा. रास्ता साफ कराकर पोस्टमार्टम कराने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया है।

Related Articles

Back to top button