जशपुर

Jashpur Accidernt News: गणेश विसर्जन के दौरान डीजे को लेकर आपस में भिड़े दो गुट, इस बात को लेकर जमकर हुआ हंगामा

Jashpur Accidernt News: जहां एक तरफ गणेश विसर्जन को लेकर पूरे देश में खुशी का माहौल है, वहीं दूसरी तरफ सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद प्रशासन ने राज्य की सभी गणेश पूजा समितियों को सख्त निर्देश दिए हैं.विसर्जन के दौरान डीजे नहीं बजेगा,....

जशपुर,Jashpur Accidernt News: जहां एक तरफ गणेश विसर्जन को लेकर पूरे देश में खुशी का माहौल है, वहीं दूसरी तरफ सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद प्रशासन ने राज्य की सभी गणेश पूजा समितियों को सख्त निर्देश दिए हैं.विसर्जन के दौरान डीजे नहीं बजेगा, जिसका पालन गणेश पूजा समिति कर रही थी. जशपुर में एक समिति द्वारा प्रशासन के आदेश का पालन करने पर हंगामा मच गया. वहीं गणेश पूजा समिति की ओर से पूरे शहर में डीजे की व्यवस्था कर उसे बजाते हुए झांकी निकाली गयी.

Jashpur Accidernt News:  बता दें कि, जशपुर के यंग तिरंगा क्लब समिति द्वारा इस बात पर

सिटी कोतवाली में खूब हंगामा किया गया और एकता क्लब द्वारा जो डीजे बजाकर झांकी निकाली गई उस पर F.I.R दर्ज करने की बात कही और रात 11:00 बजे तक यह बवाल चलता रहा, जिस पर जिला प्रशासन तहसीलदार, एसडीम और पुलिस प्रशासन द्वारा यंग तिरंगा क्लब के सदस्यों को समझाइश दी जा रही थी।वहीं यंग तिरंगा क्लब एकता क्लब के खिलाफ एफआईआर दर्ज हो इसके लिए अड़े रहे उनका कहना था कि जब हमें शासन का आदेश मिला तो हमने उसका पालन किया वहीं दूसरे क्लब ने इसका उल्लंघन करते हुए डीजे बजाया है अगर हमारे लिए कानून है तो उनके लिए भी कानून है उन पर एफआईआर दर्ज हो।

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).

Related Articles

Back to top button