बीजापुर

Jawan Dies in Bijapur Naxal Operation: बीजापुर में नक्सल ऑपरेशन के दौरान अचानक हुआ हादसा: जवान की सड़क दुर्घटना में मौत

Jawan Dies in Bijapur Naxal Operation: बीजापुर जिले में एक दर्दनाक सड़क हादसे में एएसआई चमरू राम तेलम की मौत हो गई. बुधवार की रात डीआइजी के नेतृत्व में पुलिस टीम नक्सलियों के गढ़ तिमेनार और बेचापाल इलाके में सर्चिंग

Jawan Dies in Bijapur Naxal Operation: छत्तीसगढ़ के बीजापुर जिले में एक सड़क हादसे में एएसआई चमरू राम तेलम की मौत हो गई. जानकारी के मुताबिक, बुधवार रात डीआरजी की एक टीम नक्सलियों के गढ़ तिमेनार और बेचापाल इलाके में सर्चिंग पर निकली थी. इस दौरान बेचापाल के पास टीम की बाइक पहाड़ी सड़क और खाई से टकराकर दुर्घटनाग्रस्त हो गई। अंधेरे में बाइक फिसलने से एएसआई चमरू राम के सिर में गंभीर चोट लग गयी.

गंभीर चोटों से मौत (Jawan Dies in Bijapur Naxal Operation)

चमरू राम को तुरंत पास के नेलसानीर अस्पताल ले जाया गया, जहां उनकी गंभीर हालत के बावजूद उनका इलाज किया गया, लेकिन उनकी चोटों की गंभीरता के कारण इलाज के दौरान उनकी मृत्यु हो गई। चमरू राम बीजापुर तहसील के ग्राम मोरमेड़ के निवासी थे।16 अगस्त को, राज्य के गृह मंत्री और डिप्टी सीएम विजय शर्मा, जो पालनार के दौरे पर थे, को एक बाइक पर एक सैनिक द्वारा शिविर स्थल पर ले जाया गया।

परिवार में शोक की लहर

एसपी जितेंद्र यादव ने बताया कि बीजापुर में पुलिस लाइन में मृतक एएसआई को श्रद्धांजलि दी जाएगी और गार्ड ऑफ ऑनर दिया जाएगा. इसके बाद उनके गृहनगर मूरमेड में अंतिम संस्कार किया जाएगा. इस घटना की जानकारी मिलते ही परिवार में शोक की लहर दौड़ गई.

यह भी पढ़ें: Jammu Kashmir Kupwara Encounter: जवानों और आतंकियों के बीच मुठभेड़, तीन आतंकी ढेर, सर्च ऑपरेशन जारी

 

Related Articles

Back to top button