बिज़नेसमुख्य समाचार
Trending

Jio Airtel New Recharge Plan 2024: आज से महंगा हुआ Jio और Airtel का रिचार्ज, अब चुकाने होंगे इतने पैसे, यहां देखें क्या है नया टैरिफ प्लान

Jio Airtel New Recharge Plan 2024:  एयरटेल और जियो के प्रीपेड और पोस्टपेड प्लान आज यानी 3 जुलाई से महंगे हो गए हैं। टेलीकॉम कंपनियों ने अपने...

बिज़नेस,Jio Airtel New Recharge Plan 2024: एयरटेल और जियो के प्रीपेड और पोस्टपेड प्लान आज यानी 3 जुलाई से महंगे हो गए हैं। टेलीकॉम कंपनियों ने अपने मोबाइल टैरिफ 11 फीसदी से 25 फीसदी तक बढ़ा दिए हैं। वहीं, Vi (वोडाफोन-आइडिया) के प्रीपेड और पोस्टपेड प्लान भी कल यानी 4 जुलाई से महंगे हो जाएंगे। Jio का सबसे सस्ता मासिक रिचार्ज प्लान अब 155 रुपये की जगह 189 रुपये का है। इसमें 28 दिन की वैलिडिटी, अनलिमिटेड कॉलिंग मिलेगी। और 2 जीबी इंटरनेट डेटा।

Jio Airtel New Recharge Plan 2024: जियो का 84 दिन वाला रिचार्ज अब 479 रुपये का है

इसमें 6 जीबी इंटरनेट डेटा और 1000 एसएमएस भेजने की सुविधा मिलेगी। वहीं, जियो का सालाना रिचार्ज प्लान अब 1899 रुपये हो गया है। इसमें 336 दिन की वैलिडिटी, अनलिमिटेड कॉल, 24GB इंटरनेट डेटा और 3600 एसएमएस भेजने की सुविधा मिलेगी।एयरटेल के नए रिचार्ज प्लान की बात करें तो इसका सबसे सस्ता मंथली रिचार्ज प्लान अब 199 रुपए का हो गया है। इसमें 28 दिन की वैलिडिटी, अनलिमिटेड कॉलिंग और 2Gb इंटरनेट डेटा की सुविधा मिलेगी। इसके अलावा 455 रुपए वाले प्लान की कीमत अब 509 रुपए हो गई है। इसकी वैलिडिटी 84 दिन की है. 1799 रुपये वाले प्लान की कीमत बढ़ने के बाद 1999 रुपए हो गई है। इसमें 24जीबी डेटा मिलता है। इसकी वैलिडिटी 365 दिनों की है।दरअसल, एंटीक स्टॉक ब्रोकिंग नाम की कंपनी ने हाल ही में एक रिपोर्ट जारी की थी। इसमें बताया गया था कि टेलीकॉम कंपनी अपने मुनाफे को बढ़ाने के लिए उत्पादों की कीमत बढ़ा सकती है। इस रिपोर्ट में कहा गया था कि एयरटेल इस पैकेज से सबसे ज्यादा फायदा उठा सकता है।

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).

Related Articles

Back to top button