दिल्ली

Kamal Nath Statement: ‘छिंदवाड़ा की जनता भटक गई है’, बेटे नकुलनाथ की हार के बाद कमलनाथ ने कही बड़ी बात

Kamal Nath Statement: कमलनाथ ने मध्य प्रदेश में हार पर कहा कि प्रशासन और पैसे का दुरुपयोग हुआ, लोगों को काफी पैसे दिए गए जिससे जनता बहक गई...

नई दिल्ली,Kamal Nath Statement: ‘देश भर में हुए लोकसभा चुनाव के नतीजे सामने आ गए हैं(Kamal Nath Statement)और एनडीए गठबंधन को बहुमत हासिल हुआ है. ऐसे कई राज्य हैं जहां कांग्रेस का सूपड़ा साफ हो गया. इनमें से एक है मध्य प्रदेश. इस बार मध्य प्रदेश के लोकसभा चुनाव में कांग्रेस का सूपड़ा साफ हो गया. इस चुनाव में कांग्रेस 29 में से एक भी सीट नहीं जीत सकी. राज्य में करारी हार के बाद मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमल नाथ दिल्ली पहुंचे और सोनिया गांधी से मुलाकात की.

(Kamal Nath Statement) हमने राजनीतिक हालात पर चर्चा की: कमलनाथ सोनिया गांधी से मुलाकात के बाद

कमलनाथ ने बड़ा बयान देते हुए कहा कि, हमने मध्य प्रदेश और देश के राजनीतिक हालात पर चर्चा की. देश में क्या हो रहा है और क्या होना चाहिए, इस पर चर्चा हुई. हम देखेंगे कि चंद्रबाबू नायडू और नीतीश कुमार क्या करते हैं। मध्य प्रदेश में हार पर कमलनाथ ने कहा कि प्रशासन और पैसे का दुरुपयोग किया गया, एमपी में लोगों को खूब पैसा दिया गया, जिससे जनता गुमराह हो गई.

यह मोदी सरकार है, एनडीए सरकार नहीं

कमलनाथ का बयान: जब उनसे पूछा गया कि क्या वह टीडीपी प्रमुख एन चंद्रबाबू नायडू और बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से बात करेंगे? इस पर कमलनाथ ने कहा, ”मैं उनसे बात नहीं करूंगा. बीजेपी उनसे बात कर रही है…अगर बीजेपी सोचती है कि नीतीश और नायडू घर बैठ जाएंगे तो ऐसा नहीं होने वाला है. ये मोदी सरकार नहीं, ये एनडीए सरकार है. ये सभी एनडीए में एक साथ हैं, एनडीए में सबकी अपनी-अपनी हिस्सेदारी है।”

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).

Related Articles

Back to top button