मनोरंजनमुख्य समाचार
Trending

Kangana Ranaut Slapped By CISF Personnel: Kangana Ranaut को CISF की महिला जवान ने जड़ा थप्पड़,…

Kangana Ranaut Slapped By CISF Personnel: चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर एक्ट्रेस के साथ बदसलूकी की गई. हैरानी की बात तो यह है कि सरेआम थप्पड़ मारने वाली कोई और नहीं बल्कि CISF....

एंटरटेनमेंट, Kangana Ranaut Slapped By CISF Personnel: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत को लेकर एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है। लोकसभा चुनाव 2024 में एक्ट्रेस की जीत के बाद वह एक बड़ी मुसीबत में फंस गई हैं। एक्ट्रेस को किसी ने थप्पड़ मार (Kangana Ranaut Slapped By CISF Personnel) दिया है. चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर एक्ट्रेस के साथ बदसलूकी की गई. हैरानी की बात तो यह है कि सरेआम थप्पड़ मारने वाली कोई और नहीं बल्कि सीआईएसएफ की एक महिला जवान थी। इस महिला अधिकारी का नाम कुलविंदर कौर बताया जा रहा है. सामने आ रही जानकारी के मुताबिक एक्ट्रेस पर ये हमला चंडीगढ़ एयरपोर्ट के अंदर हुआ है.

किसान आंदोलन के खिलाफ बोलने पर जड़ा थप्पड़ (Kangana Ranaut Slapped By CISF Personnel)

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो कंगना रनौत को सीआईएसएफ की महिला जवान कुलविंदर कौर ने थप्पड़ मार दिया था क्योंकि वह किसान आंदोलन के खिलाफ थीं और महिला जवान को एक्ट्रेस का यह बयान पसंद नहीं आया. वह काफी समय से गुस्से में थीं और एक्ट्रेस को देखकर उनका गुस्सा और भड़क गया. अब उस महिला ने किसान आंदोलन के खिलाफ बोलने पर एक्ट्रेस को थप्पड़ जड़ दिया है. सामने आ रही तस्वीरों और वीडियो में देखा जा सकता है कि दोनों के बीच किस तरह हाथापाई हुई है. वहां मौजूद लोग एक्ट्रेस को रोकने की कोशिश कर रहे हैं और वह गुस्से में आग बबूला होती नजर आ रही हैं.

Related Articles

Back to top button