कांकेर

Kanker News: मिक्सर मशीन के चपेट में आया बाइक सवार, गाड़ी के आगे बढ़ने के बाद आराम से खड़ा हो गया शख्‍स, लोग रह गए दंग…

Kanker News: कांकेर जिले के भानुप्रतापपुर के मुख्य चौराहे पर उस वक्त लोगों की सांसें अटक गईं जब एक बाइक सवार सीमेंट मिक्सर ट्रक की चपेट में आ गया. गनीमत यह रही कि इस हादसे में बाइक सवार को कोई चोट नहीं आई। बाइक सवार पूरी तरह सुरक्षित था.

छत्तीसगढ़, Kanker News: एक प्राचीन कहावत है ‘जाको राखे साइयां मार सके न कोई’ इसका मतलब यह है कि जो व्यक्ति ईश्वर के साथ है उसे कोई नुकसान नहीं पहुंचा सकता। ऐसा ही एक मामला छत्तीसगढ़ के कांकेर जिले (Kanker News) में सामने आया है, जहां एक शख्स के ऊपर से पूरी गाड़ी गुजर गई, लेकिन उस शख्स को खरोंच तक नहीं आई। गाड़ी आगे बढ़ने के बाद वह शख्स आराम से खड़ा हो गया. इस घटना को देखकर वहां मौजूद सभी लोग दंग रह गए. इस घटना का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

क्या है पूरा मामला (Kanker News)

दरअसल, यह घटना गुरुवार 27 जून की बताई जा रही है. जानकारी के मुताबिक, यह घटना भानुप्रतापपुर के मुख्य चौराहे की है. इस चौराहे पर कई गाड़ियां हरी झंडी के इंतजार में खड़ी थीं. चौराहे पर एक सीमेंट मिक्सर ट्रक भी हरी झंडी के इंतजार में खड़ा था. इसी बीच सिग्नल हरा होते ही वाहन आगे बढ़ गए। जैसे ही सीमेंट मिक्सर ट्रक आगे बढ़ा, एक बाइक सवार भी मिक्सर ट्रक के आगे चलने लगा.

मिक्सर ट्रक का ड्राइवर बाइक सवार को नहीं देख सका और गाड़ी आगे बढ़ा दी. इससे बाइक सवार मिक्सर ट्रक के नीचे आ गया। और देखते ही देखते सीमेंट मिक्सर ट्रक बाइक सवार के ऊपर से गुजर गया. सौभाग्य से इस घटना में बाइक सवार की जान बच गयी. उन्हें खरोंच तक नहीं आई. हालांकि, इस घटना को देखने के बाद वहां मौजूद लोगों की मानों सांसें थम गईं.

लोगों को लगा कि वह मर गया होगा. मौके पर लोगों की भीड़ जुट गई। लेकिन ऐसा कुछ नहीं हुआ था. बाइक सवार पूरी तरह सुरक्षित था. बाइक सवार को पूरी तरह सुरक्षित देख वहां मौजूद लोग दंग रह गए। घटना का पूरा वीडियो सीसीटीवी में कैद हो गया. ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

Related Articles

Back to top button