मनोरंजनमहाराष्ट्र

Kartik Aaryan Family Member Passed Away: मुंबई के घाटकोपर में 250 टन का होर्डिंग दुर्घटना में Kartik Aaryan के मामा-मामी की मौत, 3 दिन बाद मिला शव..

Kartik Aaryan Family Member Passed Away: कार्तिक आर्यन के मामा और मामी की मौत, हादसे के 3 दिन बाद मिले उनके शव....

मुंबई, Kartik Aaryan Family Member Passed Away: बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन से जुड़ी एक बुरी खबर सामने आ रही है। एक्टर के घर में मातम छाया हुआ है. मुंबई में आए भयानक तूफ़ान में उनके चाहने वालों की जान चली गई है. अब एक्टर के मामा और मामी के निधन की खबर सामने आई है। कहा जा रहा है कि जब मुंबई में तूफान आया तो उसमें इन दोनों की मौत हो गई. घाटकोपर होर्डिंग हादसा 13 मई को हुआ था. इस हादसे में कार्तिक आर्यन के (Kartik Aaryan Family Member Passed Away) रिश्तेदारों की मौत हो गई.

3 दिन बाद मिला शव (Kartik Aaryan Family Member Passed Away)

दरअसल, मनोज चंसोरिया मुंबई एयर ट्रैफिक कंट्रोलर के पद से रिटायर हुए थे. 13 मई की शाम करीब 4:30 बजे दोनों मुंबई के एक पेट्रोल पंप पर रुके ताकि मध्य प्रदेश जाने के लिए अपनी कार में पेट्रोल भरवा सकें. उस दौरान मुंबई के घाटकोपर में 250 टन का होर्डिंग गिर गया था. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, हादसे के करीब 3 दिन बाद यानी बुधवार रात को कार से शव बरामद किए गए। बताया जा रहा है कि ये दोनों वीजा लेने के लिए मुंबई आए थे. दोनों का इरादा अमेरिका जाने का था जहां उनका बेटा रहता है.

लेकिन इस हादसे के बाद वह अपने बेटे के पास नहीं पहुंच सके और उसकी मौत हो गई. जब उनके बेटे ने अपने माता-पिता से संपर्क करने की कोशिश की तो उन्हें कोई जवाब नहीं मिला. ऐसे में उन्होंने अपने पिता के साथ काम करने वाले लोगों से मदद मांगी. ऐसे में वे मनोज और अनीता को ढूंढने मरोल गेस्ट हाउस गए लेकिन वहां जाने का कोई फायदा नहीं हुआ क्योंकि वे दोनों वहां नहीं थे. ऐसे में जब बेटे की चिंता बढ़ी तो उन्होंने मुंबई पुलिस की मदद ली।

ग्रिडर के नीचे फंसी उनकी कार में मिली शव

पुलिस ने जब उनकी आखिरी लोकेशन ट्रेस की तो वह ईस्टर्न एक्सप्रेस हाईवे के पास घाटकोपर में मिली। घंटों की जांच के बाद दोनों के शव ग्रिडर के नीचे फंसी उनकी कार में मिले। माता-पिता के लापता होते ही बेटा फ्लाइट से आया और शव मिलने के बाद गुरुवार को उनका अंतिम संस्कार कर दिया गया. इस दौरान की एक फोटो भी सामने आई है. कार्तिक आर्यन भी अपने मामा-मामी के अंतिम संस्कार में पहुंचे. वहीं इस घटना के बाद होर्डिंग के मालिक को क्राइम ब्रांच ने गिरफ्तार कर लिया है.

Related Articles

Back to top button