जम्मू-कश्मीरमुख्य समाचार
Trending

Kathua Terrorist Attack: जम्मू-कश्मीर में पिछले 48 घंटों में 3 आतंकी घटनाएं, छिंदवाड़ा का जवान शहीद….

Kathua Terrorist Attack: जम्मू-कश्मीर के कठुआ में एक बार फिर लगातार आतंकियों के हमलों से दहल गया है. जम्मू-कश्मीर Kathua में आतंकियों ने अपने नापाक मंसूबों को अंजाम देने के लिए 48 घंटे में 3 बड़े आतंकी हमलों को अंजाम दिया.

जम्मू-कश्मीर, Kathua Terrorist Attack: जम्मू-कश्मीर के कठुआ में आतंकी हमला एक बार फिर लगातार आतंकियों के हमलों से दहल गया है. जम्मू-कश्मीर में आतंकियों ने अपने नापाक मंसूबों को अंजाम देने के लिए 48 घंटे में 3 बड़े आतंकी हमलों को अंजाम दिया. रियासी और कठुआ के बाद डोडा में भी आतंकी हमला (Terrorist attack in Kathua) हुआ है. जिसमें एक जवान शहीद हो गया. शहीद जवान मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा जिले का रहने वाला था. यह खबर मिलते ही पूरे शहर में शोक की लहर फैल गई.

दरअसल, कठुआ जिले के सैदा सुखल गांव में सुबह करीब तीन बजे छिपे हुए आतंकी की फायरिंग में केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) का जवान कबीर दास गंभीर रूप से घायल हो गया. उन्हें अस्पताल ले जाया गया, जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई.

छिंदवाड़ा के रहने वाले थे शहीद कबीर दास (Terrorist Attack in Kashmir)

शहीद कबीर दास उइके छिंदवाड़ा के चौरई इलाके के पुलपुलदोह के रहने वाले थे. शहीद कबीर दास उइके 2011 में सीआरपीएफ में शामिल हुए थे। हालांकि, अभी तक इस बात की कोई जानकारी नहीं मिली है कि शहीद जवान का पार्थिव शरीर छिंदवाड़ा कब लाया जाएगा।

जम्मू-कश्मीर में पिछले 48 घंटों में तीन आतंकी घटनाएं (Tterrorist attack in Kathua)

आपको बता दें कि जम्मू-कश्मीर Kathua में आतंकी हमला (jk terrorist attack)में पिछले 48 घंटों में तीन आतंकी घटनाएं सामने आई हैं. पहली घटना रविवार को जम्मू संभाग के रियासी जिले में हुई, जहां आतंकियों ने एक बस पर हमला कर दिया. मंगलवार को कठुआ जिले में आतंकियों ने सीआरपीएफ पर हमला कर दिया, जिसमें एक ग्रामीण भी घायल हो गया. क्रॉस फायरिंग में एक आतंकी मारा गया है और दूसरे की तलाश जारी है.

You May Also Be Interested in Other Topics-
1. Congress Attack On PM Modi
2. Jammu Kashmir Terrorist Attack
3. Terrorist Attack

Related Articles

Back to top button