कर्वधा

Kawardha Accident News: 19 लोगों की मौत की घटना के बाद ड्राइवर और मालिक दोनों गिरफ्तार, वाहन भी था अनफिट

Kawardha Accident News: मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने प्रत्येक मृतक के परिवार को 5-5 लाख रुपये और घायलों को 50-50 हजार रुपये की आर्थिक...

कवर्धा,Kawardha Accident News: जिले के कुकदुर इलाके में सोमवार को (Kawardha Accident News) एक पिकअप वाहन के घाटी में गिरने से 19 लोगों की मौत के बाद वाहन मालिक और चालक को गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस अधिकारियों ने मंगलवार को यह जानकारी दी. (कवर्धा पिकअप एक्सीडेंट लेटेस्ट अपडेट) कबीरधाम जिले के पुलिस अधीक्षक अभिषेक पल्लव ने बताया कि कुकदूर थाना क्षेत्र निवासी वाहन मालिक रामकृष्ण साहू और ड्राइवर दिनेश यादव को गैर इरादतन हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया गया है।एसपी पल्लव ने बताया कि दोनों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 279, 337और 304 (गैर इरादतन हत्या) तथा मोटर वाहन अधिनियम 1988 के प्रावधानों के तहत मामला दर्ज किया गया है।

19 की मौत बता दें कि तेंदूपत्ता संग्राहकों को ले जा रहा एक मालवाहक वाहन (पिकअप वैन)

सोमवार दोपहर कुकदुर थाना क्षेत्र के बंजारी घाट पर घाटी में गिर गया था. इस घटना में 15 महिलाओं और तीन नाबालिग लड़कियों सहित 19 लोगों की मौत हो गई और तीन अन्य घायल हो गए। मृतकों में से 17 सेमराह गांव के निवासी थे और दो अन्य आसपास के गांवों के थे।मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने प्रत्येक मृतक के परिजन को पांच-पांच लाख रुपये और घायलों को 50-50 हजार रुपये की आर्थिक सहायता देने की घोषणा की है। यह सहायता ऐसे मामलों में जिला प्रशासन द्वारा प्रदान की जाने वाली अनुग्रह राशि के अतिरिक्त होगी।

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).

Related Articles

Back to top button