कर्वधा

Kawardha Accident News: कवर्धा सड़क हादसे के मृतकों का आज होगा अंतिम संस्कार, डिप्टी सीएम समेत कई दिग्गज होंगे शामिल.

Kawardha Accident News: कवर्धा जिले में सोमवार को बड़ा हादसा हो गया. यहां तेज रफ्तार पिकअप पलटने से मरने वालों की संख्या बढ़कर 19 हो गई है...

कवर्धा,Kawardha Accident News:  छत्तीसगढ़ के कवर्धा जिले में सोमवार को बड़ा हादसा हो गया. यहां तेज रफ्तार पिकअप पलटने से मरने वालों की संख्या बढ़कर 19 हो गई है। तीन लोग घायल हो गए हैं। मृतकों में महिलाएं भी शामिल हैं. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया. हादसे पर सीएम साय समेत प्रदेश के कई नेताओं ने दुख जताया है |

( Kawardha Accident News) मृतकों का आज होगा अंतिम संस्कार

कवर्धा में सड़क हादसे में मरने वालों का आज अंतिम संस्कार किया जाएगा. डिप्टी सीएम विजय शर्मा, विधायक भावना बोहरा, सांसद संतोष पांडे मृतक के अंतिम संस्कार में शामिल होंगे.बता दें कि, एक पिकअप वाहन में 25 से ज्यादा लोग सवार होकर तेंदूपत्ता तोड़ने के बाद लौट रहे थे। इसी दौरान पिकअप वाहन अनियंत्रित होकर 20 फिट गहरी खाई में गिर गई। हादसा होते ही आसपास के लोगों ने देखा तो गांव में सूचना दी। इसके बाद ग्रामीण मौके पर लोगों की मदद के लिए पहुंचे। सूचना मिलने पर पुलिस भी मौके पर पहुंची।

सीएम साय ने जताया दुख

हादसे पर दुख जताते हुए सीएम साय ने ट्विटर पर लिखा कि कबीरधाम जिले के कुकदूर थाना क्षेत्र के बहपानी गांव के पास हुए सड़क हादसे में मृतकों की संख्या 19 हो गई है. 3 लोग घायल हैं. दुःख की इस घड़ी में छत्तीसगढ़ सरकार पूरी तरह से पीड़ित परिवारों के साथ खड़ी है। हमने इस दुर्घटना में मृतकों के परिवारों को 5 लाख रुपये और घायलों को 50 हजार रुपये की सहायता देने का फैसला किया है।’ यह राशि प्रशासन द्वारा दी जाने वाली सहायता व बीमा आदि से प्राप्त राशि के अतिरिक्त है.प्रशासन को यह भी निर्देश दिया गया है कि सड़क सुरक्षा के प्रति अतिरिक्त सावधानी बरती जाये। ऐसे हादसे रोकने के हरसंभव उपाय होने चाहिये।
तेंदूपत्ता तोड़ने के बाद लौट रहे थे।

 

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).

Related Articles

Back to top button