कर्वधा

Kawardha News: शराब दुकान में सांसद प्रतिनिधि की दबंगई, इस बात को लेकर कर्मचारियों से की गाली-गलौज, कहा- मैं तुम्हें देख लूंगा

Kawardha News: छत्तीसगढ़ के कवर्धा जिले में एक भाजपा नेता की दादागिरी देखने को मिली। भाजपा नेता शराब की दुकान पर महज चिल्हर पैसे को लिए कर्मचारी से भिड़ गए....

कवर्धा, Kawardha News: छत्तीसगढ़ के कवर्धा जिले में एक बीजेपी नेता की दबंगई देखने को मिली. पैसे बदलने को लेकर बीजेपी नेता शराब की दुकान पर कर्मचारी से भिड़ गए. इतना ही नहीं उन्होंने कर्मचारियों को देख लेने और जान से मारने की धमकी भी दी. इस पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

Kawardha News: बताया जा रहा है कि पूरा मामला पिपरिया के शराब दुकान का है

भाजपा नेता और पिपरिया नगर पंचायत में सांसद प्रतिनिधि शिवचरण पटेल शराब दुकान में चिल्हर को लेकर वहां काम करने वाले कर्मचारियों से भिड़ गए। उन्होंने कर्मचारियों को रौब दिखाते हुए गाली-गलौच किया। इतना ही नहीं कर्मचारियों को देख लेने और मारने की भी धमकी दे डाली। शराब दुकान में मौजूद किसी ने इस पूरे विवाद का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).

Related Articles

Back to top button