मध्य प्रदेश

Khargone Income Tax Raid: खरगोन में आयकर विभाग की कार्रवाई जारी! अधिकारियों ने खंगाले दस्तावेज

Khargone Income Tax Raid: खरगोन में चार स्थानों पर कल सुबह 6 बजे से इनकम टैक्स के छापे की कारवाई आज लगातार दूसरे दिन भी जारी रही....

खरगोन,Khargone Income Tax Raid: कल सुबह 6 बजे से खरगोन में चार जगहों पर इनकम टैक्स की छापेमारी(Khargone Income Tax Raid) आज लगातार दूसरे दिन भी जारी रही. इनकम टैक्स की कार्रवाई को 24 घंटे से ज्यादा का समय बीत चुका है. जहां चारों स्थानों से आईटी टीम द्वारा दस्तावेजों की जांच की जा रही है। कार्रवाई कल बुधवार सुबह 6 बजे शुरू हुई और अभी भी जारी है.

(Khargone Income Tax Raid) बुधवार को आयकर विभाग ने

श्री प्रभु ट्रेडर्स, श्री हरि इंटरप्राइजेज, राधाकृष्ण मथुरालाल दाल मिल और आरएम इशान कोल्ड स्टोरेज पर एक साथ छापेमारी की. जिसमें इंदौर, भोपाल, ग्वालियर सहित महाराष्ट्र से 15 से अधिक गाड़ियों में 30 से अधिक आयकर अधिकारी पुलिस जवानों के साथ पहुंचे और कल से लगातार कार्रवाई कर रहे हैं। पिछले 24 घंटे से चल रही कार्रवाई से बड़ी टैक्स चोरी की आशंका जताई जा रही है. लेकिन कोई भी अधिकारी कैमरे के सामने बोलने को तैयार नहीं है.

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).

Related Articles

Back to top button