मध्य प्रदेश

Khargone Road Accident: ट्रक और यात्री बस की भीषण टक्कर से 2 लोगों की मौत, 27 लोग घायल

Khargone Road Accident: खरगोन जिले के कसरावद थाना क्षेत्र में अरिहंत नगर के सामने खरगोन से इंदौर जा रही निजी यात्री बस और ट्रक के बीच जोरदार..

खरगोन,Khargone Road Accident:  खरगोन जिले के कसरावद थाना क्षेत्र में अरिहंत नगर के सामने खरगोन से इंदौर जा रही निजी यात्री बस और ट्रक के बीच जोरदार टक्कर हो गई. जिससे इस दर्दनाक हादसे में दो यात्रियों की मौके पर ही मौत हो गई. मृतकों में एक महिला और एक पुरुष शामिल हैं. हादसे में करीब 27 लोग घायल हो गए. जिनमें से 15 से ज्यादा गंभीर घायलों को खरगोन जिला अस्पताल लाया गया जहां सभी का इलाज किया जा रहा है. घायलों में ट्रक ड्राइवर और बस ड्राइवर भी शामिल हैं. हादसे के बाद मौके पर चीख पुकार मच गई।

Khargone Road Accident वहीं बस में सवार घायलों ने आरोप लगाया कि खरगोन से इंदौर जाने के लिए निकली

सुबह निकली बस का चालक तेज गति से बस चला रहा था। जिससे भीलगांव के पास मोड पर सामने से आ रहे ट्रक में जोरदार टक्कर हो गई। वहीं टक्कर लगने से बस अनियंत्रित होकर विद्युत पोल से जा टकरा गई। गनीमत रही कि बड़ा हादसा नहीं हुआ। हादसे के दौरान ट्रक का चालक बुरी तरह से फंस गया था। जिसे करीब आधे घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद बाहर निकाला गया। घटना की सूचना मिलते ही ASP ग्रामीण मनोहर सिंह बारिया सहित कसरावद टीआईं पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे और ग्रामीणों की मदद से सभी घायलों को निजी और एंबुलेंस की सहायता से इलाज के लिए खरगोन और कसरावद अस्पताल पहुंचाया गया।

वहीं खरगोन सीटी एएसपी तरुणेंद्र सिंह बघेल, खरगोन एसडीएम भास्कर गाचले सहित पुलिस और प्रशासन के अधिकारी जिला अस्पताल पहुंचे। जहां सभी घायलों के समुचित इलाज के निर्देश दिए। घायल यात्रियों के मुताबिक इस हादसे में लापरवाही बस चालक की थी। वहीं एएसपी मनोहर सिंह बारिया और एएसपी तरुणेंद्र सिंह बघेल ने बताया कि यह बस खरगोन से इंदौर जा रही थी। इस दौरान कसरावद के पास बस और ट्रक में टक्कर हो गई। जिसमें दो लोगों की मौत हो गई जबकि 27 लोग घायल हो गए। इनमें से एक दर्जन से अधिक गंभीर घायलों को खरगोन लाया गया है। हादसे की वजहों की जांच की जा रही है।

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).

Related Articles

Back to top button