दुर्ग - भिलाईमुख्य समाचार
Trending

Knife Stabbed Into Pregnant Cow Stomach: इस कलयुग का दौर में अमानवीयता की सारी हदें पार, युवक ने गर्भवती गाय के पेट में चाकू घोंपा…

Knife Stabbed Into Pregnant Cow Stomach: छत्तीसगढ़ के भिलाई के रुआबांधा गांव में एक युवक ने गर्भवती गाय को चाकू मार दिया. आरोपी वारदात को अंजाम देते हुए सीसीटीवी में कैद हो गया है. सुबह मालिक को गाय खून से लथपथ और दर्द से कराहती हुई मिली।

भिलाई, Knife Stabbed Into Pregnant Cow Stomach: यह कलयुग का युग है, इंसानियत पूरी तरह खत्म हो चुकी है। अमानवीयता की हदें इस हद तक पार होने लगी है कि इंसान होने पर पछतावा होने लगता है. इंसान इंसान के साथ क्रूरता की हदें पार कर देता है, आपने कई घटनाएं और दुर्घटनाएं देखी होंगी, लेकिन कभी-कभी ऐसी घटनाएं हो जाती हैं कि जानवर भी क्रूरता का शिकार हो जाते हैं। ऐसी ही एक क्रूर घटना छत्तीसगढ़ के भिलाई में हुई है। यहां ग्राम रूआबांधा में एक युवक ने गर्भवती गाय को चाकू (Knife Stabbed Into Pregnant Cow Stomach) मार दिया।

आरोपी वारदात को अंजाम देते हुए सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया है. मामला सामने आने के बाद पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई है. घायल गाय 4-5 माह की गर्भवती है. जब मालिक ने गाय की हालत देखी तो पुलिस और डॉक्टर को बुलाया. मामले में पुलिस में एफआईआर दर्ज करायी गयी थी।

CCTV में कैद हुआ आरोपी (Knife Stabbed Into Pregnant Cow Stomach)

सीसीटीवी में दिख रहे आरोपी की पहचान 27 वर्षीय राम शंकर के रूप में हुई है. वह पहले भी जेल जा चुका है. इस अपराध को अंजाम देने के बाद वह फरार हो गया. घटना रात करीब एक बजे की है. सीसीटीवी में आरोपी गाय को चाकू मारने के बाद उसे बाहर निकालने के लिए उसके पीछे भागता भी नजर आया. पुलिस ने सीसीटीवी के आधार पर आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और छापेमारी जारी है. पुलिस के मुताबिक, गाय के मालिक ने शिकायत में बताया कि उसने सुबह अपनी गाय को खून से लथपथ हालत में पाया. गाय की हालत देखकर उन्हें बहुत दुःख हुआ।

वह दर्द से कराह रही थी. उन्होंने सबसे पहले गाय की देखभाल की और उसे पानी पिलाया। फिर डॉक्टर को फोन किया और तुरंत आने को कहा. उन्होंने अपने घर के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे चेक किए, जिनमें वारदात कैद हो गई. युवक की हरकत देखकर उन्हें बहुत गुस्सा आया।

गाय और उसका बछड़ा खतरे से बाहर

गाय के मालिक के मुताबिक उन्होंने अपनी गाय का इलाज कराने के बाद पुलिस को फोन कर सूचना दी. पुलिस को आरोपी को पकड़कर सजा देनी चाहिए।’ उसे ऐसा अमानवीय कृत्य करने में कोई शर्म नहीं आई। फिलहाल गाय और उसका बछड़ा खतरे से बाहर हैं।

Related Articles

Back to top button