मध्य प्रदेश

Kolkata Doctor Case: लड़कियों ने रैली निकालकर कोलकाता की घटना पर अपना गुस्सा जताया और दोषियों को कड़ी से कड़ी सजा देने की मांग की.

Kolkata Doctor Case: मुरैना में समाजसेवियों ने लड़कियों के साथ मिलकर कोलकाता की घटना को लेकर रैली निकाली. प्रदर्शन के दौरान लोगों ने कहा कि महिला डॉक्टर के साथ हुई घटना बेहद हृदय विदारक है. यह सुनिश्चित करने के लिए महत्वपूर्ण कदम उठाए जाने चाहिए कि महिलाएं कार्यस्थल पर सुरक्षित रहें।

मध्य प्रदेश, Kolkata Doctor Case:  कोलकाता में महिला डॉक्टर के साथ हुई दरिंदगी को लेकर रविवार को लड़कियों के साथ सामाजिक कार्यकर्ताओं ने रैली निकाली. सामाजिक कार्यकर्ता अनन्या सिकरवार के निर्देशन में शहर की सौ से ज्यादा लड़कियों ने इस रैली में हिस्सा लिया और दोषियों को सख्त सजा देने की मांग की.

डॉ. एसएन सुब्बाराव के समाधि स्थल पहुंचे (Kolkata Doctor Case)

बेटियों के साथ इस तरह के अपराध नहीं होने चाहिए इसके प्रति जागरूक करने के लिए रैली शहर के कांजी हाउस से शुरू हुई, जो पंचबीघा, सदर बाजार, हनुमान चौराहा, तहसील चौराहा, पुरानी सब्जी, मंडी अस्पताल रोड होते हुए गांधी सेवा आश्रम पहुंची। गांधीवादी विचारक डॉ. एसएन सुब्बाराव के समाधि स्थल पहुंचे, जहां समापन समारोह हुआ।

रैली के दौरान लड़कियां घटना में न्याय की मांग करते हुए पोस्टर लिए हुए थीं. रैली का नेतृत्व कर रहीं अनन्या सिकरवार ने कहा कि दोषियों पर जल्द कार्रवाई होनी चाहिए. रैली में सामाजिक कार्यकर्ता अरविंद पाराशर नीरजा पाराशर, राहुल गुप्ता, कुसुम तिवारी, रामकुमार सिकरवार, रुद्रेश गौड़, सूरज शर्मा, भारती, मुस्कान, सुकन्या, सब इंस्पेक्टर ममता गुर्जर सहित अन्य लोग शामिल हुए।

 

जानें: मध्य प्रदेश में 14 सड़कें बनने जा रही हैं, इन पर बस स्टॉप को लेकर सरकार महिलाओं से सुझाव लेगी

Related Articles

Back to top button