कोलकातामुख्य समाचार
Trending

Kolkata Rape-Murder Case: कोलकाता रेप-हत्या मामले में सीबीआई की बड़ी कार्रवाई, पूर्व प्रिंसिपल के बाद 3 और लोग गिरफ्तार, अस्पताल में करते थे ये चीज सप्लाई

Kolkata Rape-Murder Case: अधिकारियों ने कहा कि पश्चिम बंगाल में केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) ने सोमवार को आरजी कर मेडिकल कॉलेज और अस्पताल के पूर्व प्रिंसिपल डॉ. संदीप घोष.....

कोलकाता, Kolkata Rape-Murder Case: अधिकारियों ने कहा कि पश्चिम बंगाल में केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) ने सोमवार को आरजी कर मेडिकल कॉलेज और अस्पताल के पूर्व प्रिंसिपल डॉ. संदीप घोष और तीन अन्य को संस्थान में “वित्तीय अनियमितताओं” में उनकी कथित संलिप्तता के लिए गिरफ्तार किया।

 Kolkata Rape-Murder Case: अधिकारियों ने बताया कि गिरफ्तार किए गए तीन अन्य लोगों में घोष के सुरक्षा गार्ड

अफसर अली (44), अस्पताल विक्रेता बिप्लव सिंघा (52) और सुमन हजारा (46) शामिल हैं, जो अस्पताल में सामग्री की आपूर्ति करते थे। घोष की गिरफ्तारी के एक घंटे के भीतर, सीबीआई अधिकारियों ने तीन और गिरफ्तारियां कीं। आरजी कर अस्पताल की प्रशिक्षु डॉक्टर से कथित बलात्कार और हत्या के मामले में घोष से सीबीआई के साल्ट लेक कार्यालय में 15वें दिन पूछताछ की गई। बाद में उन्हें यहां सीबीआई के मुख्यालय में पेश किया गया।पश्चिम बंगाल के राज्यपाल डॉ. सीवी आनंद बोस ने घोष की गिरफ्तारी को अंत की शुरुआत बताया। बोस ने पीटीआई-भाषा से कहा, ‘‘यह अंत की शुरुआत है।’’ हालांकि उन्होंने इस बारे में विस्तार से नहीं बताया। कलकत्ता उच्च न्यायालय ने 23 अगस्त को अस्पताल में कथित वित्तीय अनियमितताओं की जांच का जिम्मा राज्य द्वारा गठित विशेष जांच दल (एसआईटी) से सीबीआई को स्थानांतरित करने का आदेश दिया था।

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).

Related Articles

Back to top button