कोंडागांव

Kondagaon Accident News: कोंडागांव के फर्नीचर व्यवसायी ने सुबह 4 बजे आग लगाकर की आत्महत्या, जांच में जुटी पुलिस

छत्तीसगढ़ के कोंडागांव जिले के एक व्यापारी ने आग लगाकर आत्महत्या कर ली. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और जांच शुरू कर दी.

कोंडागांव,Kondagaon Accident News:  छत्तीसगढ़ के कोंडागांव जिले के एक व्यापारी ने आग लगाकर आत्महत्या कर ली. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और जांच शुरू कर दी. मृतक कारोबारी के खिलाफ रायपुर में धारा 376 के तहत मामला दर्ज किया गया था |

दरअसल, यह कोंडागांव के गांधी चौक के पास है

जानकारी के मुताबिक, कोंडागांव बस स्टैंड निवासी जितेंद्र गोलछा उर्फ ​​जीतू उम्र 48 साल एक बिजनेसमैन हैं। मृतक व्यवसायी की फर्नीचर की दुकान है. मृतक व्यवसायी शुक्रवार की सुबह करीब तीन से चार बजे अपने घर से निकला और दुकान से करीब 100 मीटर दूर सड़क के डिवाइडर को पार कर गांधी चौक के पास सड़क किनारे खुद पर किरासन तेल छिड़क कर आग लगा ली |

इस घटना के बाद कारोबारी गंभीर रूप से घायल हो गया

गंभीर रूप से घायल कारोबारी को तत्काल उपचार के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया गया। कारोबारी की हालत को देख जिला अस्पताल के डाक्‍टरों ने उन्‍हें जगदलपुर मेडिकल कालेज रिफर कर दिया गया, जहां डाक्टरों ने कारोबारी को मृत घोषित कर दिया। फिलहाल पुलिस इस घटना में कुछ भी कहने से बच रही।
बताया जा रहा मृतक कारोबारी के खिलाफ रायपुर में 376 का एक प्रकरण भी दर्ज है। रायपुर पुलिस इस प्रकरण की जांच कर रही है। बताया जा रहा गांधी चौक पर उसकी फर्नीचर का दुकान है, दुकान से तकरीबन 100 मीटर दूर सड़क का डिवाइडर पार करने के बाद सड़क किनारे उसने ने आग लगा ली।

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).
Back to top button