कोंडागांवमुख्य समाचार
Trending

Kondagaon Crime News: छत्तीसगढ़ की दो ‘सीमा हैदर’, पति को प्रेमी के पास मध्य प्रदेश पहुंची दो महिलाऐ, अब वापस लेकर आई पुलिस…

Kondagaon Crime News: छत्तीसगढ़ के कोंडागांव में दो शादीशुदा महिलाओं ने ऐसा ही किया. उन्होंने देश की सीमा पार नहीं की बल्कि अपने प्रेमियों के लिए अपने पतियों को छोड़ दिया और अपने बच्चों के साथ वहां पहुंच गईं।

कोंडागांव, Kondagaon Crime News: पिछले साल अपने प्रेमी के लिए पाकिस्तान छोड़कर अपने 4 बच्चों के साथ भारत पहुंची सीमा हैदर के बारे में तो हर कोई जानता है। छत्तीसगढ़ के कोंडागांव (Kondagaon Crime News) में दो शादीशुदा महिलाओं ने ऐसा ही किया. उन्होंने देश की सीमा पार नहीं की बल्कि अपने प्रेमियों के लिए अपने पतियों को छोड़ दिया और अपने बच्चों के साथ वहां पहुंच गईं। यहां छत्तीसगढ़ में, उनके परिवारों ने पुलिस में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई। एक महीने की तलाश के बाद पुलिस ने दोनों महिलाओं और उनके 4 बच्चों को मध्य प्रदेश के सीहोर और शाजापुर जिले से बरामद कर लिया।

पति को छोड़ प्रेमी के साथ मध्य प्रदेश पहुंची (Kondagaon Crime News)

केशकाल एसडीओपी भूपत सिंह घनेश्री ने बताया कि दोनों युवतियां बहनें हैं और उनका अपने प्रेमियों से मोबाइल के जरिए संपर्क हुआ था. बातचीत के बाद वे एक-दूसरे को पसंद करने लगे। इसके बाद दोनों महिलाओं ने अपने प्रेमियों के साथ जाकर रहने का फैसला किया और अपने बच्चों के साथ मध्य प्रदेश पहुंच गईं. महिलाओं के घर से निकलने के बाद उनके ससुर और पति ने थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी. जिसमें उन्होंने बताया कि एक ने कहा था कि वह अपने मायके जा रही है और दूसरे ने कहा था कि वह अपनी मौसी के घर शादी में जा रही है।

एसडीओपी भूपत सिंह घनेश्री ने बताया कि जब दोनों महिलाओं के परिजनों से संपर्क करने की कोशिश की गई उन्हें मोबाइल के माध्यम से बुलाया गया, लेकिन उनका फोन कनेक्ट नहीं हुआ। इसके बाद किसी अनहोनी की आशंका के चलते उन्होंने महिलाओं के मायके और मौसी से संपर्क किया, लेकिन महिलाओं और बच्चों के बारे में कोई जानकारी नहीं मिली. इसके बाद पीड़ितों ने केशकाल थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी।

पुलिस ने मोबाईल से ट्रेस किया महिलाओं का लोकेशन

एसडीओपी भूपत सिंह घनेश्री ने बताया कि पुलिस ने साइबर सेल की मदद से दोनों महिलाओं के मोबाइल फोन ट्रेस किए, जिसमें उनकी लोकेशन मध्य प्रदेश के सीहोर और शाजापुर में मिली. इसके बाद पुलिस ने बताए गए स्थान पर जाकर महिलाओं और बच्चों को बरामद कर लिया और सोमवार को उन सभी को सुरक्षित उनके परिजनों को सौंप दिया गया।

अपनी मर्जी से गई थीं दोनो महिलाएं

एसडीओपी भूपत सिंह घनेश्री ने बताया कि पूछताछ में दोनों युवतियों ने बताया कि वे मोबाइल के जरिए अपने प्रेमियों के संपर्क में थीं, जिसके बाद वे एक-दूसरे को पसंद करने लगीं. उन्होंने बताया कि उन्होंने भी अपनी मर्जी से शादी की है. मामले में फिलहाल केशकाल पुलिस दोनों से पूछताछ कर रही है।

 

Related Articles

Back to top button