कोरबा
Trending

Korba Accident News: चलती कार में लगी भीषण आग, ड्राइवर और कार सवार ने कूदकर बचाई जान

कोरबा के कटघोरा थाना क्षेत्र से एक बड़ी खबर सामने आई है जहां एक चलती कार में आग लग गई. जिसके बाद ड्राइवर और कार सवार ने कार से कूदकर अपनी जान बचाई.

कोरबा, Korba Accident News: कोरबा के कटघोरा थाना क्षेत्र से एक बड़ी खबर सामने आई है जहां एक चलती कार में आग लग गई. जिसके बाद ड्राइवर और कार सवार ने कार से कूदकर अपनी जान बचाई. आगजनी की इस घटना की जानकारी मिलते ही लोगों की भीड़ जमा हो गयी. जिसके बाद बेकाबू होती जा रही आग पर फायर टीमों ने काबू पाया।

आपको बता दें कि हर साल गर्मी के मौसम में आगजनी की घटनाएं देखने और सुनने को मिलती हैं

ऐसा ही मामला कोरबा से कटघोरा थाना क्षेत्र के जेंजरा बायपास रोड में देखने को मिला। जहां एक चलती कार में भीषण आग लग गई. जिसके बाद ड्राइवर और कार सवार ने कूदकर अपनी जान बचाई. मामले में बताया गया कि कार सवार अंबिकापुर से कोरबा आ रहे थे तभी अचानक उनकी कार में आग लग गई. आशंका जताई जा रही है कि आग शॉर्ट सर्किट की वजह से लगी होगी.

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).

Related Articles

Back to top button