कोरबा

Korba Accident News: डिप्टी जीएम कर रहे थे खदान का निरीक्षण तभी अचानक आ गई बाढ़, 16 घंटे बाद मिला शव

Korba Accident News: छत्तीसगढ़ के कोरबा जिले में SECL कुसमुंडा खदान में बड़ा हादसा हो गया. यहां खदान के एक हिस्से में अचानक पानी भर गया.....

कोरबा, Korba Accident News: छत्तीसगढ़ के कोरबा जिले में SECL कुसमुंडा खदान में बड़ा हादसा हो गया. यहां खदान के एक हिस्से में अचानक पानी भर गया. जिसके कारण निरीक्षण करने गये खदान के चार अधिकारी पानी में घिर गये. तीन अधिकारी तो किसी तरह बाहर निकलने में कामयाब हो गए, लेकिन एक अधिकारी पानी के तेज बहाव में बह गए. आज उनका शव बरामद किया गया है. मृतक अधिकारी की पहचान डिप्टी जीएम जितेंद्र नागरकर के रूप में हुई है। मिली जानकारी के अनुसार चारों अधिकारी जलभराव की स्थिति देखने गए थे, तभी अचानक आए पानी के तेज बहाव की चपेट में आ गए। बचकर आए कर्मचारियों ने अपने एक साथी की बहने की बाकी अधिकारियों को इसकी सूचना दी। वहीं आज उनका शव बरामद कर लिया गया है।

अंतागढ़ में उफनती नदी में ट्रैक्टर बहा

कांकेर में बीते दो दिन से बारिश जारी है। बारिश के चलते कई जगहों का जिला मुख्यालय से संपर्क टूट गया है, सभी नदी नाले उफान पर है। लगातार हो रही बारिश से कांकेर के अंदरूनी इलाकों कोयलीबेडा, अंतागढ़, पखांजूर, आमाबेड़ा के कई गांवों का जिला मुख्यालय से संपर्क टूट गया है। अंतागढ़ की केसोकोड़ी नदी में ट्रैक्टर बह गया। ट्रैक्टर सवारों ने तैरकर अपनी जान बचाई।

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).

Related Articles

Back to top button