कोरबा

Korba Accident News: खेलते समय करंट लगने से बालिका की मौत, वह अपने माता-पिता की इकलौती संतान थी

Korba Accident News: करंट लगने से तीन साल की मासूम बच्ची की मौत हो गई। घर के अंदर खेल रही बच्ची बिजली मीटर से निकले तार की चपेट में आ गई....

कोरबा,Korba Accident News:  करंट लगने से तीन साल की मासूम बच्ची की मौत हो गई। घर के अंदर खेल रही बच्ची बिजली मीटर से निकले तार की चपेट में आ गई। हाथ में करंट लगने के बाद तार पेट में जा गिरा। इससे उसका हाथ और पेट जल गया। घटना रजगामार चौकी के केसला गांव की है.बताया जा रहा है कि मूल रूप से बिहार के सहरसा जिले का रहने वाला महेश दास वर्तमान में केसला गांव में किराए के मकान में रहता है और दिहाड़ी मजदूर के रूप में काम करता है. शुक्रवार को महेश काम पर गया था। उसकी पत्नी घर पर काम कर रही थी। इस दौरान बेटी अंजलि घर के अंदर खेल रही थी, तभी अचानक वह कमरे में लगे बिजली मीटर से निकले तार के संपर्क में आ गयी.

Korba Accident News: जब मां कमरे के अंदर पहुंची तो बच्ची को गिरता देख चिल्लाने लगी

अस्पताल ले जाने पर डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया. अंजलि उनकी इकलौती बेटी थी. घटना के बाद से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. जिला अस्पताल चौकी प्रभारी दाऊद कुजूर ने बताया कि जिला मेडिकल कॉलेज से मिले मेमो के आधार पर परिजनों का बयान दर्ज कर लिया गया है.घटना रजगामार चौकी के केसला गांव की है. यह परिवार दिहाड़ी मजदूरी करने के लिए बिहार से कोरबा आया है और यहां किराए के मकान में रह रहा है। मासूम बेटी घर के अंदर खेल रही थी तभी अचानक कमरे में लगे बिजली मीटर से निकले तार की चपेट में आ गई। घटना के बाद से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).

Related Articles

Back to top button