कोरबा

Korba Accident News: तेज़ रफ़्तार का नतीजा, सीमेंट से लदा ट्रक अनियंत्रित होकर पुल से नीचे गिरा, ड्राइवर की मौत

Korba Accident News: कोरबा के पाली थाना अंतर्गत ग्राम पंचायत धोराभाठा पाली दीपका के मुख्य मार्ग पर देर रात सीमेंट से भरा ट्रक अनियंत्रित होकर पुल के नीचे गिर गया......

कोरबा, Korba Accident News: ग्राम पंचायत धोराभाठा पाली-दीपका मुख्य मार्ग पर देर रात सीमेंट से भरा ट्रक अनियंत्रित होकर पुल के नीचे गिर गया। इस हादसे में ट्रक ड्राइवर की मौत हो गई. बताया जा रहा है कि ट्रक की रफ्तार काफी तेज थी. वहीं, पुल पर कोई रेलिंग और साइनबोर्ड भी नहीं था. जिससे ड्राइवर को समझ नहीं आया और ट्रक अनियंत्रित होकर पुल से नीचे गिर गया. इस पुल पर कई दुर्घटनाएं हो चुकी हैं. जिसमें कई लोगों की जान भी जा चुकी है.

 Korba Accident News: कुछ दिन पहले हुई भारी बारिश के कारण पुल के ऊपर से पानी बह रहा था

एक युवक पुल पार कर रहा था, उसे पुल का एहसास नहीं हुआ. इसी गलती के कारण उनकी मृत्यु हो गई. अभी कुछ दिन पहले ही इस पुल पर एक ट्रक ड्राइवर की दुर्घटना में मौत हो गई थी. लगातार हो रहे हादसों को देखते हुए स्थानीय लोगों ने पुल पर रेलिंग और साइनबोर्ड लगाने की मांग की है.

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).

Related Articles

Back to top button