कोरबा

Korba Crime News: युवक को 17 टुकड़ों में काटने वाले प्रेमी-प्रेमिका गिरफ्तार

Korba Crime News: बताया जा रहा है कि आरोपियों ने वसीम को मारने के लिए धारदार हथियार भी ऑनलाइन ऑर्डर किए थे. इसके जरिए उसने वसीम की हत्या....

कोरबा,Korba Crime News: ग्राम चैतमा के पास गोपालपुर डैम में 17 टुकड़ों में मिली युवक की लाश के मामले में पुलिस ने प्रेमी और प्रेमिका को ओडिशा से गिरफ्तार कर लिया है. मृतक वसीम की उसकी गर्लफ्रेंड से इंस्टाग्राम के जरिए दोस्ती हुई थी. वसीम को मारने के लिए ऑनलाइन धारदार हथियार मंगवाया गया था.

Korba Crime News:   बैग में 17 टुकड़ों में मानव शरीर के अंग थे

बुधवार की सुबह साढ़े नौ बजे पाली थाने की पुलिस चौकी चैतमा अंतर्गत ग्राम गोपालपुर के कुछ ग्रामीण बांध पर पानी छोड़ने पहुंचे। यहां पानी पर एक बैग तैरता हुआ नजर आया. इसकी सूचना मिलने पर पुलिस पहुंची और बैग को बाहर निकलवाया। बैग में 17 टुकड़ों में मानव शरीर के अंग थे। इसके बाद जब गोताखोरों ने बांध की तलाशी ली तो दो और बोरियों में काटकर फेंके गए मानव अंग मिले। एक पासपोर्ट भी मिला, जिसमें लिखा था कि रांची लुआरबाजार निवासी 28 वर्षीय मोहम्मद वसीम अंसारी, कांटौली निवासी. इस पर आधारितआधार पर कोरबा पुलिस ने रांची पुलिस से संपर्क किया। नाम-पता दोनों सही पाया गया। यहां स्वजन ने पुलिस को बताया कि वसीम सऊदी अरब में एक निजी कंपनी में सुरक्षा अधिकारी के पद पर कार्यरत था। आखिरी बार उससे एक जुलाई को मोबाइल पर बात हुई थी। इसके बाद उसका मोबाइल स्वीच आफ है।

पुलिस से सूचना मिलने पर स्वजन गुरुवार को कोरबा के कटघोरा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचे

यहां कटे हुए सिर के आधार पर रांची से आए वसीम के भाई मो तहसीन व रिश्तेदार मोहम्मद हैदर, शहनवाज व साहिद अनवर ने वसीम के रूप में उसकी पहचान की। साइबर सेल की जांच से पता चला कि बिलासपुर में रहने वाली एक ​किशोरी से वसीम की लगातार बातचीत हो रही थी। किशोरी यहां अपने प्रेमी के साथ रहती थी। अंतिम बार भी उसके साथ बातचीत हुई और बिलासपुर के लोकेशन में उसका मोबाइल स्वीच आफ हो गया। इस आधार पर पुलिस ने किशोरी व उसके प्रेमी को हिरासत में पूछताछ की। इस मामले में यह जानकारी सामने आई कि गिरफ्तार किए गए प्रेमी-प्रेमिका बिलासपुर के रहने वाले थे और ग्राम चैतमा में एक मकान किराया में लेकर निवास कर रहे थे।इंस्ट्राग्राम से किशोरी ने वसीम से दोस्ती की थी। इस दौरान दोनों के मध्य इतने संबंध बन गए कि उसका न्यूड वीडियो बना लिया। इसके बाद प्रेमी-प्रेमिका ने वसीम को ब्लैकमेल कर राशि वसूलने लगे। किशोरी से मिलने के लिए एक जुलाई को वसीम सऊदी अरब से दमनदीव पहुंचा, वहां से दिल्ली एयरपोर्ट होते हुए बिलासपुर व चैतमा आया। यहां कुछ दिन प्रेमी प्रेमिका के घर पर रूका।

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).

Related Articles

Back to top button