कोरबामुख्य समाचार
Trending

Korba Murder Cash: कोरबा मर्डर केस में बड़ा खुलासा, नाबालिग लड़की ने ब्वॉयफ्रेंड को मार लाश कर किए 17 टुकड़े, जानिए पूरी खबर…

Korba Murder Cash: फेसबुक पर लड़की से दोस्ती करना एक युवक को महंगा पड़ गया। इस दोस्ती की कीमत उसे अपनी जान देकर चुकानी पड़ी. लड़की ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर युवक के साथ लूटपाट की और उसका गला रेत दिया और शव को टुकड़ों में काटकर फेंक दिया।

कोरबा, Korba Murder Cash: फेसबुक पर दोस्ती हुई, चैटिंग के जरिए सऊदी अरब से भारत बुलाया और गला रेतकर युवक की हत्या कर दी। इतना ही नहीं, उन्होंने शव के 17 टुकड़े कर उन्हें बैग और बोरे में भरकर बांध में फेंक दिया. मामला छत्तीसगढ़ (Korba Murder Cash) के कोरबा का है. पाली थाना अंतर्गत चौतमा चौकी पुलिस मामले की जांच कर रही है। गोपालपुर बांध में मिले स्कूल बैग और बोरे में युवक के शव के टुकड़े मिले हैं। इस अपराध को एक नाबालिग लड़की ने अपने लिव-इन पार्टनर के साथ मिलकर अंजाम दिया।

मृतक की पहचान कांटाटोला रांची झारखंड निवासी 26 वर्षीय मोहम्मद वसीम अंसारी के रूप में हुई, जो पिछले ढाई साल से सऊदी अरब में काम कर रहा था. पुलिस ने लड़की और उसके लिव-इन पार्टनर की पहचान आरोपी रजा खान निवासी बांसतला चैतमा कोरबा छत्तीसगढ़ के रूप में की।

साजिश करके ऐसे वारदात को दी अंजाम (Korba Murder Cash)

कोरबा एसपी सिद्धार्थ तिवारी ने बताया कि आरोपियों को ओडिशा से पकड़ा गया है, जहां वे छिपे हुए थे. पूछताछ में उन्होंने अपना जुर्म कबूल कर लिया है. उनके पास से मृतक की चेन, मोबाइल और तीन लाख रुपये बरामद हुए हैं। दोनों आरोपियों ने पूछताछ में बताया कि साजिश के तहत उन्होंने ऑनलाइन चिकन काटने वाला चाकू ऑर्डर किया था. मोहम्मद वसीम अंसारी को सऊदी अरब से बिलासपुर बुलाया गया। पूरे दिन घूमने के बाद लड़की किराए की बोलेरो में वसीम को घर ले आई, जहां उसका प्रेमी रजाक खान पहले से मौजूद था। दोनों ने वसीम की पिटाई कर दी। उन्होंने उसकी चेन और मोबाइल छीन लिया। मोबाइल का पासवर्ड जानने के लिए उन्होंने अपने खाते में तीन लाख रुपये ट्रांसफर कर लिए। उन्होंने वसीम की गला रेतकर हत्या कर दी और उसके शव के टुकड़े-टुकड़े कर बांध में फेंक दिया. फिर दोनों ओडिशा भाग गये।

ढाई साल पहले सऊदी अरब गया था वसीम

पुलिस के मुताबिक, चैतमा गांव की 16 साल की लड़की की फेसबुक पर झारखंड के वसीम अंसारी (26) से दोस्ती हुई। वे पहले दोस्त बने और फिर उनकी दोस्ती प्यार में बदल गई। वे पिछले चार साल से दोस्त थे। ढाई साल पहले वसीम सऊदी अरब गया और वहां से अपनी गर्लफ्रेंड को गिफ्ट भेजने लगा। वसीम ने वहां काम करके पैसे कमाए और लड़की ने उन पैसों को लूटने के लिए उसकी हत्या कर दी। वारदात 9 जुलाई की रात को हुई थी. 11 जुलाई को पुलिस ने शव के टुकड़े बरामद किए. मामले को ट्रेस करते हुए पुलिस हत्या के आरोपी तक पहुंच गई।

Related Articles

Back to top button