कोरबा

Korba News: युवती ने घर में फांसी लगाकर किया आत्महत्या, सुसाइड नोट में लिखा, ‘मैं खुद की जिंदगी खुद के तरीके से जीना चाहती हूं’….

Korba News: छत्तीसगढ़ के कोरबा जिले से आत्महत्या का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां एक युवती ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है

कोरबा, Korba News: छत्तीसगढ़ के कोरबा जिले (Korba News) से आत्महत्या का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां एक युवती ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू कर दी. पुलिस को मौके से एक सुसाइड नोट मिला है. जिसमें युवती ने आत्महत्या का कारण लिखा है।

युवती ने की घर में फांसी लगाकर आत्महत्या (Korba News)

प्राप्त जानकारी के अनुसार सीएसईबी चौकी क्षेत्र अंतर्गत मानस नगर निवासी एक युवती ने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। दोपहर के भोजन के बाद लड़की ने आत्महत्या कर ली. मरने से पहले लड़की ने एक सुसाइड नोट लिखा था. सुसाइड नोट में लिखा है, “मैं आपसे प्यार करता हूं मेरे परिवार और मैं सभी से माफी मांगता हूं, मैं जिंदगी से परेशान हो गया हूं। मैं अपनी जिंदगी अपने तरीके से जीना चाहता हूं, मैं अपनी खुशी के लिए आत्महत्या कर रहा हूं।

मृतक का नाम भगवती यादव उम्र 22 वर्ष है। वह एक ज्वैलर्स की दुकान में काम करती थी. इस मामले में पुलिस ने केस दर्ज कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस ने सुसाइड नोट बरामद कर जांच शुरू कर दी है.

Related Articles

Back to top button