भारत

Ladakh Tank Accident News: LAC में सेना के पांच जवान शहीद, नदी का जलस्तर बढ़ने से सभी बह गये

Ladakh Tank Accident News: नदी में बहे पांचो जवान शहीद हो गए हैं। रक्षा अधिकारी ने इस बात की पुष्टि की है....

लद्दाख,Ladakh Tank Accident News: केंद्र शासित प्रदेश लद्दाख में सेना के जवानों के साथ एक बड़े हादसे की खबर सामने आ रही है। लद्दाख के दौलत बेग ओल्डी इलाके में सेना के जवान टैंकों के साथ नदी पार करने का अभ्यास कर रहे थे. इसी दौरान नदी का जलस्तर अचानक बढ़ गया, जिससे सेना के पांच जवान बह गये. अब खबर आ रही है कि नदी में बहे पांचों जवान शहीद हो गए हैं. रक्षा अधिकारी ने इसकी पुष्टि की है.

Ladakh Tank Accident News:  रक्षा अधिकारी ने की पुष्टि

एक रक्षा अधिकारी के अनुसार, शुक्रवार को यहां एक टैंक अभ्यास के दौरान नदी पार करते समय नदी का जल स्तर अचानक बढ़ गया, जिसके कारण सेना के जवान फंस गए। इस हादसे में सेना के पांच जवान शहीद हो गए हैं. रक्षा अधिकारी के मुताबिक, ‘कल शाम दौलत बेग ओल्डी इलाके में नदी पार करने के अभ्यास के दौरान हुए हादसे में एक जेसीओ और चार जवानों समेत भारतीय सेना के पांच जवान शहीद हो गए.’ सभी पांचों शव बरामद कर लिए गए हैं.भारतीय सेना के जवानों के साथ ये हादसा चीन के साथ लगने वाली सीमा यानी वास्तविक नियंत्रण रेखा (एलएसी) के पास हुआ है। दौलत बेग ओल्डी कारकोरम रेंज में स्थित है, जहां सेना का बेस मौजूद है

अधिकारियों ने कही ये बातLadaksh टैंक दुर्घटना समाचार: एक समाचार एजेंसी के मुताबिक, अधिकारियों ने कहा है कि लद्दाख में LAC के पास अचानक आई बाढ़ में सेना के पांच जवान बह गए हैं. सेना का टैंक नदी के गहरे हिस्से को पार कर रहा था। फिर वह वहीं फंस गया. इसी दौरान अचानक जलस्तर बढ़ने से इसमें पानी भर गया, जिससे जवान बह गए.

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).

Related Articles

Back to top button