कर्वधा

Lakhs Stolen from Car: दिनदहाड़े कारोबारी की कार से लाखों रुपये की चोरी, सीसीटीवी कैमरे में कैद हुआ चोर, तलाश में जुटी पुलिस

Lakhs Stolen from Car: कबीरधाम में होटल की पार्किंग से नकाबपोश चोर ने कारोबारी की कार से 2.22 लाख रुपये नकदी से भरा बैग उड़ाया।

Lakhs Stolen from Car:

छत्तीसगढ़ के कबीरधाम जिले में एक कारोबारी की कार से लाखों की चोरी का मामला सामने आया है. होटल की पार्किंग में खड़ी कार से नकाबपोश चोर नकदी से भरा बैग लेकर फरार हो गया। चोरी की यह घटना होटल के सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू कर दी.

जानकारी के मुताबिक, राजधानी रायपुर से आए कारोबारी दिनेश जैन अपने ग्राहक दुकानदारों से वसूली गई रकम को अपनी कार में रखकर कवर्धा के कोतवाली थाना क्षेत्र स्थित एक रेस्टोरेंट में खाना खाने गए थे. जब व्यापारी खाना खाकर वापस लौटा और अपनी कार में बैठा तो उसे कार से अपना बैग गायब मिला। कार में रखे बैग में 2.22 लाख रुपये थे। आसपास तलाश करने पर रुपयों से भरा बैग नहीं मिला तो व्यापारी ने तुरंत घटना की जानकारी कोतवाली पुलिस को दी। पुलिस ने घटना स्थल पर पहुंचकर जांच शुरू कर दी है. होटल के सीसीटीवी फुटेज की जांच की गई, जिसमें चोरी करने वाले चोर का फुटेज सामने आया है और पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपियों की तलाश कर रही है.

अपहरण के सीसीटीवी फुटेज में साफ दिख रहा है कि आरोपी ने अपना चेहरा ढका हुआ है. वह आसानी से होटल के पास खड़ी सफेद अर्टिगा कार के पास जाता है, दरवाजा खोलता है और उसमें रखा बैग उठाता है और मोबाइल पर बात करते हुए मौके से भाग जाता है। फिलहाल पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है.

देखिये उठाईगिरी का वीडियो-

Related Articles

Back to top button