पंजाब

Live Suicide Video: छात्र ने टंकी से कूदकर की आत्महत्या, घटना का लाइव वीडियो आया सामने

Live Suicide Video: चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी में पढ़ने वाले 19 वर्षीय छात्र ने कथित तौर पर पानी की टंकी से कूदकर आत्महत्या कर ली.....

चंडीगढ़ : Live Suicide Video : पिछले कुछ समय से युवाओं के आत्महत्या करने के मामले बढ़ते जा रहे हैं। हर दिन युवा अपनी जिंदगी खत्म कर रहे हैं. इस बीच एक और युवक की आत्महत्या की खबर सामने आई है. इतना ही नहीं युवक के सुसाइड का वीडियो भी सामने आया है. इस वीडियो को देखने के बाद हर किसी का दिल दहल गया है.

Live Suicide Video:  सुसाइड का वीडियो हुआ वायरल मिली जानकारी के मुताबिक

चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी में पढ़ने वाले 19 साल के एक छात्र ने कथित तौर पर पानी की टंकी से कूदकर आत्महत्या कर ली. मृतक छात्र की पहचान सुमित चिकरा के रूप में हुई है. गुरुवार 18 जुलाई को पंजाब के खरड़ के खानपुर गांव के पास हुई यह घटना कैमरे में कैद हो गई. ये खौफनाक वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल हो रहा है. रिपोर्ट्स के मुताबिक चिक्रा आर्थिक तंगी के कारण तनाव में थी। उसने कथित तौर पर अपनी कलाई काटने की कोशिश की और फिर पानी की टंकी से कूद गया।

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).

Related Articles

Back to top button