रायपुर

Lok Sabha Election 2024: महंगाई के मुद्दे पर भूपेश बघेल ने बीजेपी को घेरा, कहा- डबल इंजन सरकार डबल संकट में है.

राजनांदगांव में जनसंपर्क के दौरान भूपेश बघेल ने बीजेपी सरकार की नीतियों और वादाखिलाफी पर जमकर हमला बोला. भूपेश ने कहा, यह डबल समस्याओं वाली डबल इंजन की सरकार है.

रायपुर,Lok Sabha Election 2024: छत्तीसगढ़ के राजनांदगांव लोकसभा से कांग्रेस प्रत्याशी भूपेश बघेल ने कहा है कि बीजेपी नेता डबल इंजन सरकार की बात करते हैं, लेकिन सच्चाई यह है कि एक तरफ एक इंजन लगातार महंगाई बढ़ा रहा है और दूसरा इंजन कांग्रेस है. सरकार महंगाई से राहत देने के लिए दी जाने वाली सुविधाओं में कटौती कर रही है. यह डबल इंजन और डबल समस्याओं वाली सरकार है।’ राजनांदगांव में जनसंपर्क के दौरान भूपेश बघेल ने बीजेपी सरकार की नीतियों और वादाखिलाफी पर जमकर हमला बोला |

उन्होंने कहा कि डबल इंजन की सरकार गरीब, आदिवासी और महिला विरोधी है

एक तरफ कांग्रेस गरीबों, आदिवासियों, महिलाओं और मजदूरों की बुनियादी सुविधाओं का ख्याल रखती है, वहीं दूसरी तरफ भाजपा गरीबों को और गरीब बना रही है। उनसे सुविधाएं छीनी जा रही हैं |

भाजपा सरकार ने राशन कार्ड पर मिलने वाले चावल की कीमत में भी कटौती की है

भूपेश बघेल ने कहा कि 2014 में भाजपा ने नारा दिया था, बहुत हुई महंगाई, अबकी बार मोदी सरकार, लेकिन आज 10 साल बाद महंगाई दोगुनी से भी ज्यादा हो गई है. बढ़ी हुई महंगाई की मार सबसे ज्यादा उन माताओं-बहनों पर पड़ी है जो घर में सबके भोजन का प्रबंध करती हैं और अब तो भाजपा सरकार ने राशन कार्ड में चावल भी कम कर दिया है।

हनुमान जयंती पर मानव मंदिर चौक पहुंचे भूपेश

अपने जनसंपर्क कार्यक्रम को बीच में ही स्थगित कर भूपेश बघेल शहर के मानव मंदिर चौक पहुंचे। जहां स्थानीय नेताओं और जनता के साथ वहां खड़े होकर हनुमान जयंती शोभा यात्रा का स्वागत किया। इस दौरान उन्होंने हनुमान जी की गदा भी लहराई। शहर में कार्यक्रम के दौरान मुख्य रूप से शहर कांग्रेस अध्यक्ष कुलबीर सिंह छाबड़ा, महापौर हेमा देशमुख, श्रीकिशन खंडेलवाल, जितेंद्र मुदलियार आदि शामिल थे।

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).

Related Articles

Back to top button