रायगढ़

Lok Sabha Election 2024: सीएम विष्णुदेव साय ने खरसिया में जनसभा को किया संबोधित

अमित शाह के बयान को तोड़-मरोड़कर पेश करने पर भड़के मुख्यमंत्री साय कांग्रेस द्वारा गृह मंत्री अमित शाह के वीडियो को तोड़-मरोड़कर पेश करने पर साय ने कांग्रेस पार्टी पर जमकर निशाना साधा

रायगढ़,Lok Sabha Election 2024:  अमित शाह के बयान को तोड़-मरोड़कर पेश करने पर भड़के मुख्यमंत्री साय कांग्रेस द्वारा गृह मंत्री अमित शाह के वीडियो को तोड़-मरोड़कर पेश करने पर साय ने कांग्रेस पार्टी पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कांग्रेस को मुद्दाविहीन बताते हुए तरह-तरह के भ्रम फैलाने की बात कही और बड़ी साजिशकर्ता पार्टी बताया. सीएम साय ने आगे कहा कि कांग्रेस नेताओं में हार की हताशा अभी से साफ दिखने लगी है |

इसलिए वे हमारे बड़े नेताओं के खिलाफ अनर्गल बयानबाजी कर रहे हैं.वे उनके वीडियो को एडिट कर जनता के बीच भ्रम फैला रहे हैं. उन्होंने नेता प्रतिपक्ष चरणदास महंत के पीएम मोदी पर दिए गए बयान कि वह उनका सिर डंडे से तोड़ देंगे और कवासी लखमा के बयान कि मोदी मर जाएंगे, की निंदा की. जनता से लोकसभा चुनाव में खराब बोलने वाले कांग्रेस नेताओं और उसकी पार्टी को सबक सिखाने और करारा जवाब देने का आग्रह किया। कांग्रेस को खाता भी नहीं खोलने दिया गया.

मुख्यमंत्री ने अपने भाषण में सबसे ज्यादा कांग्रेस पर हमला बोला

उन्होंने कांग्रेस शासनकाल में हुए शराब घोटाला, डीएमएफ घोटाला, रेत घोटाला, कोयला घोटाला और जमीन घोटाला को परत दर परत उजागर किया. उनके निशाने पर पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल भी रहे. साई ने उन्हें प्रदेश के युवाओं का भविष्य खराब करने वाला बताया.

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).

Related Articles

Back to top button