दिल्लीमुख्य समाचार
Trending

Lok Sabha Election 2024: मतदान के बाद पीएम मोदी को बधाई दी, बच्चे के साथ हल्के-फुल्के पल साझा किए, देखें वीडियो

Lok Sabha Election 2024: देश में लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण के लिए आज 11 राज्यों और केंद्र शासित प्रदेशों की 93 सीटों पर मतदान हो रहा है.

नई दिल्ली,Lok Sabha Election 2024:  देश में लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण के लिए आज 11 राज्यों और केंद्र शासित प्रदेशों की 93 सीटों पर मतदान हो रहा है. (Lok Sabha Election 2024) 93 सीटों पर कुल 1300 उम्मीदवार मैदान में हैं. जिसमें 120 महिलाएं शामिल हैं. इन सीटों पर अपनी किस्मत आजमा रहे दिग्गज नेताओं में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह (गांधीनगर), ज्योतिरादित्य सिंधिया (गुना), मनसुख मंडाविया (पोरबंदर), पुरूषोत्तम रूपाला (राजकोट), प्रह्लाद जोशी (धारवाड़) और एसपी सिंह बघेल (आगरा) शामिल हैं। .

इसी क्रम में आज पीएम मोदी ने गुजरात के अहमदाबाद में भी मतदान किया है (Lok Sabha Election 2024)

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुजरात के अहमदाबाद में निशान हायर सेकेंडरी स्कूल में मतदान किया। वोटिंग के बाद पीएम मोदी ने मतदान केंद्र के बाहर अपनी स्याही लगी उंगली दिखाते हुए नजर आए। इस दौरान गृह मंत्री अमित शाह भी मौजूद थे।प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुजरात के अहमदाबाद में एक मतदान केंद्र पर के लिएअपना वोट डालने के बाद लोगों का अभिवादन किया और लोगों से वोटिंग के लिए अपील की। पीएम मोदी ने मतदान केंद्र में अपना वोट करने के बाद लोगों का अभिवादन करते हुए एक बच्चे के साथ हल्के-फुल्के पल साझा किए। इस दौरान गृह मंत्री अमित शाह भी मौजूद थे।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुजरात के अहमदाबाद में एक मतदान केंद्र पर (LokSabhaElections2024 )के लिए

अपना वोट डालने के बाद लोगों का अभिवादन किया और लोगों से वोटिंग के लिए अपील की। पीएम मोदी ने मतदान केंद्र में अपना वोट करने के बाद लोगों का अभिवादन करते हुए एक बच्चे के साथ हल्के-फुल्के पल साझा किए। इस दौरान गृह मंत्री अमित शाह भी मौजूद थे।

आपको बता दें कि पीएम मोदी ने मतदान करने से पहले अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया था

पीएम मोदी ने अपने सोशल मीडिया पर सभी मतदाओं से वोटिंग करने के लिए अपील की है। पीएम मोदी ने कहा कि “तीसरे चरण के सभी मतदाताओं से मेरा आग्रह है कि वे अधिक से अधिक संख्या में मतदान करें और वोटिंग का एक नया रिकॉर्ड बनाएं। आप सभी की सक्रिय भागीदारी लोकतंत्र के इस महोत्सव की रौनक को और बढ़ाएगी।”

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).

Related Articles

Back to top button