मुख्य समाचारसरगुजा
Trending

Lok Sabha Election 2024: कांग्रेस प्रत्याशी ने छुए भाजपा उम्मीदवार के पैर, लिया जीत का आशीर्वाद..

लोकसभा चुनाव की सरगर्मी चरम पर है.जब चुनाव कार्यालयों या प्रचार क्षेत्रों में प्रतिद्वंद्वी आमने-सामने आ जाते हैं। ऐसे में या तो उनके बीच सामान्य शिष्टाचार के तहत अभिवादन होता है या फिर कोई बातचीत ही नहीं होती लेकिन आज हम बात कर रहे हैं सरगुजा लोकसभा की

अंबिकापुर, Lok Sabha Election 2024:  लोकसभा चुनाव की सरगर्मी चरम पर है. बीजेपी और कांग्रेस समेत छोटे दलों के नेता और निर्दलीय उम्मीदवार हर दिन जनसंपर्क कर रहे हैं और मतदाताओं से मिलकर अपने लिए वोट मांग रहे हैं. (सरगुजा लोकसभा चुनाव 2024 लाइव अपडेट) आमतौर पर देखा जाता है कि जब चुनाव कार्यालयों या प्रचार क्षेत्रों में प्रतिद्वंद्वी आमने-सामने आ जाते हैं।

आज जब बीजेपी और कांग्रेस के उम्मीदवार आमने-सामने आये तब नजारा दर्शनीय

ऐसे में या तो उनके बीच सामान्य शिष्टाचार के तहत अभिवादन होता है या फिर कोई बातचीत ही नहीं होती लेकिन आज हम बात कर रहे हैं सरगुजा लोकसभा की.। यहाँ भी आज जब बीजेपी और कांग्रेस के उम्मीदवार आमने-सामने आये तब नजारा दर्शनीय था।इस मौके पर कांग्रेस की प्रत्याशी शशि सिंह ने बिना वक़्त गंवाएं भाजपा के उम्मीदवार चिंतामणि महाराज के पैर छुए और उनसे जीत का आशीर्वाद भी लिया।

 

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).

Related Articles

Back to top button