रायपुर
Trending

Lok Sabha Election 2024: प्रथम चरण के मतदान के लिए छत्तीसगढ़ में मतदान दलों की रवानगी शुरू

छत्तीसगढ़ में लोकसभा चुनाव-2024 के तहत पहले चरण के मतदान के लिए आज मतदान दलों को हेलीकॉप्टर से बस्तर लोकसभा क्षेत्र के मतदान केंद्रों के लिए रवाना किया गया।

रायपुर, Lok Sabha Election 2024: छत्तीसगढ़ में लोकसभा चुनाव-2024 के तहत पहले चरण के मतदान के लिए आज मतदान दलों को हेलीकॉप्टर से बस्तर लोकसभा क्षेत्र के मतदान केंद्रों के लिए रवाना किया गया। आज बस्तर लोकसभा क्षेत्र के अंतर्गत बीजापुर, सुकमा और नारायणपुर जिले के लिए 56 मतदान दलों को हेलीकॉप्टर से रवाना किया गया।

17 अप्रैल को बीजापुर, सुकमा, कोंडागांव, दंतेवाड़ा और जिलेनारायणपुर में 100 मतदान दलों को हेलीकाप्टर के माध्यम से रवाना किया जाएगा। उल्लेखनीय है कि लोकसभा निर्वाचन 2024 के प्रथम चरण अंतर्गत बस्तर लोकसभा क्षेत्र में मतदान की तिथि 19 अप्रैल 2024 और मतगणना तिथि 4 जून 2024 है।

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).

Related Articles

Back to top button